कच्ची शराब रखने की तरकीब देखकर आबकारी विभाग भी चकराया

50 लीटर कच्ची शराब 200 किलो महुआ लहान जब्त

कटंगी। कलेक्टर दीपक आर्य के निर्देशन तथा जिला आबकारी अधिकारी तारासिंह धुर्वे, कंट्रोल प्रभारी एसडी सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में वृत कटंगी के आबकारी अमले ने अलग-अलग स्थानों पर छापामार कार्रवाई कर 50 लीटर से भी अधिक कच्ची शराब तथा 200 किलो महुआ लहान जब्त किया है। वृत उनि मदनसिंह कुलस्ते के नेतृत्व में आबकारी अमले ने 3 दिनों में क्षेत्र के अलग-अलग ग्रामीण इलाकों में छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान कच्ची शराब बनाने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।
टेकाड़ी में जब एक महिला के घर आबकारी की टीम ने छापामार कार्रवाई की तो महिला द्वारा कच्ची शराब को रखने की तरकीब देखकर दंग रह गई। यहां सोनिया सोनवाने नाम की महिला ने करीब 100 लीटर की पानी की टंकी में शराब भर रखी थी। जिसे पाईप के सहारे नल से जोड़ा गया था, जिसे देखने पर तो पानी का नल दिखाई देता था, लेकिन इस नल से पानी की जगह कच्ची शराब निकलती थी।
प्राप्त जानकारी अनुसार आबकारी विभाग ने कटेधरा में महेन्द्र टांडेकर के यहां छापामार कार्रवाई कर 05 लीटर कच्ची शराब जब्त की। इसी तरह कोसुंबा में संजय धुर्वे, गड़ीराम जामुनपाने, विकास जामुनपाने के निवास पर छापामार कार्रवाई कर 12 लीटर कच्ची शराब जब्त की। आबकारी अमले ने यहां से लावारिस हालत में करीब 200 किलो महुआ लहान भी जब्त किया। आबकारी की लगातार होने वाली कार्रवाई में कामठी में नम्रता उइके, सुखचंद उइके के निवास से भी 10 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई। वहीं टेकाड़ी निवासी सोनिया सोनवाने के यहां से सर्वाधिक 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। इन सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इन सभी कार्रवाई को वृत उपनिरीक्षक मदनसिंह कुलस्ते हमराह स्टाफ सुरेन्द्र गजभिए, नरसिंह टेकाम ने अंजाम दिया है। उपनिरीक्षक ने बताया कि कच्ची शराब पर कार्रवाई की यह मुहिम जारी रहेगी।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned