scriptमादक पदार्थ चरस व गांजा सहित पिता पुत्र गिरफ्तार | Father and son arrested with narcotics, charas and ganja | Patrika News

मादक पदार्थ चरस व गांजा सहित पिता पुत्र गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: Jun 24, 2021 07:32:06 pm

Submitted by:

mukesh yadav

शहर मुख्यालय से लगे ग्राम कोसमी के बंदर झिरिया में नवेगांव थाना ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ का व्रिकय करते आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर उनके पास से चरस की गोलियां व गांजा सहित एक मोपेड वाहन को जब्त किया है।

मादक पदार्थ चरस व गांजा सहित पिता पुत्र गिरफ्तार

मादक पदार्थ चरस व गांजा सहित पिता पुत्र गिरफ्तार

बालाघाट. शहर मुख्यालय से लगे ग्राम कोसमी के बंदर झिरिया में नवेगांव थाना ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ का व्रिकय करते आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर उनके पास से चरस की गोलियां व गांजा सहित एक मोपेड वाहन को जब्त किया है।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुए बंदरझिरिया में दबिश दी। यहां पर पुलिस ने सालिकराम मोमने ५३ एवं उसके लड़के रोहित मोमने २१ को पकड़ा गया। जिनकी तलाशी लेने पर उनके कब्जे से चरस की २१ नग गोलियां कीमत करीब ५२५० एवं १ किलो ८५० ग्राम गांजा कीमत करीब १४ हजार जब्त किया गया। बताया गया कि आरोपी पिता-पुत्र ने यह मादक पदार्थ अपने घर की मोपेड वाहन क्रमांक एमपी ५० एसबी ४०१८ की डिक्की में रखा हुआ था। पुलिस ने आरोपीयों पर धारा ८/२० एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
बताया गया कि आरोपी पिता-पुत्र ने यह मादक पदार्थ अपने घर की मोपेड वाहन क्रमांक एमपी ५० एसबी ४०१८ की डिक्की में रखा हुआ था। पुलिस ने आरोपीयों पर धारा ८/२० एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो