बालाघाट में भी बंद हुए पद्मावत फिल्म के शो, देखें वीडियो

राजपूत समाज के आग्रह पर मिराज सिनेमा के संचालक का फैसला

By: mantosh singh

Updated: 26 Jan 2018, 02:28 PM IST

बालाघाट. राजपूत समाज के आग्रह पर शुक्रवार से पद्मावत फिल्म के शो बंद कर दिए गए। दरअसल इस फिल्म के शो को लेकर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर राजपूत समाज पर टिप्पणी की थी। जिसको लेकर शुक्रवार को राजपूत समाज के पदाधिकारियों ने पहले बैठक की। उसके बाद मिराज सिनेमा के संचालक से चर्चा कर फिल्म के शो को बंद करने का आग्रह किया। राजपूत समाज के आग्रह पर मिराज सिनेमा बालाघाट में भी पद्मावत फिल्म के शो बंद कर दिया गया है।

कुछ लोगों ने समाज पर टिप्पणी की

राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष संजयसिंह कछवाह ने पत्रकारों से चर्चा कर बताया कि फिल्म के शो को लेकर कुछ लोगों ने समाज पर टिप्पणी की थी। जिसके चलते सभी समाजिक लोगों ने टिप्पणी करने वालों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया। वहीं उनके खिलाफ कार्यवाही किये जाने की मांग को लेकर कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि बालाघाट जिले में भी पद्मावत फिल्म का शो तब तक बंद रहेगा, जब तक मध्यप्रदेश में फिल्म का शो शुरू नहीं होता। इसके लिए मिराज सिनेमा सहित टॉकिज के संचालकों ने भी अपनी सहमति दे दी है।

असामाजिक तत्वों का राजपूत समाज से कोई लेना देना नहीं

समाज के जिलाध्यक्ष का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए बालाघाट जिले में भी फिल्म के शो का विरोध नहीं किया गया था। बल्कि समाज की ओर से अच्छा संदेश देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए किसी प्रकार का कोई प्रदर्शन नहीं किया गया। गुरुवार को कुछ असामाजिक तत्व राजपूत समाज की आड़ में कानून व्यवस्था बिगडऩे का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सुरक्षा व्यवस्था बेहतर होने की वजह से वे अपने मंसूबो पर कामयाब नहीं हो पाए। ऐसे असामाजिक तत्वों का राजपूत समाज से कोई लेना देना नहीं है। विदित हो कि गुरुवार को पद्मावत फिल्म का शो मध्यप्रदेश के केवल बालाघाट जिले में ही किया गया था।

mantosh singh Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned