script

पैरा के ढेर में लगी आग, २०० बेट पैरा जलकर खाक

locationबालाघाटPublished: Jan 15, 2018 11:37:23 am

Submitted by:

mahesh doune

हट्टा थाना अंतर्गत गोंडीटोला परसपानी में पैरा के ढेर में अचानक आग लगने से करीब दो सौ बेट पैरा जलकर खाक हो गया।

balaghat
बालाघाट. हट्टा थाना अंतर्गत गोंडीटोला परसपानी में खेत में रखे पैरा के ढेर में अचानक आग लगने से करीब दो सौ बेट पैरा जलकर खाक हो गया। इसकी सूचना थाना व नगरपालिका में मिलने पर नपा के दमकल वाहन ने पहुंच आग बुझाया।
मामला संबंध में बताया गया कि गोंडीटोला परसपानी निवासी पीतमलाल पिता ईठोबा गौतम के खेत में रखा पैरा के ढेर में रविवार को अचानक आग लग गई। इस आगजनी की घटना में करीब दो सौ बेट पैरा जलकर खाक हो गया। इसकी सूचना पर नपा बालाघाट के फायरबिग्रेड ने पहुंच आग बुझाने का प्रयास किया। आगजनी की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों का हुजुम लग गया। आग लगने का कारण अज्ञात है।
चौपहिया वाहन की टक्कर से मां बेटे सहित तीन घायल
बालाघाट. मुख्यालय से लामता रोड पर ग्राम विश्रामपुर समीप चौपहिया वाहन की टक्कर बाइक सवार मां-बेटे सहित तीन घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।
मामला संबंध में बताया गया कि घायल नैतरा निवासी सुरेन्द्र पिता शिवचरण विश्वकर्मा (२२) अपनी मां उर्मिलाबाई विश्वकर्मा (४०) व सविनय पिता शेषराम विश्वकर्मा (१८) के साथ १४ जनवरी को कटेगांव रिश्तेदारी में अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में गए थे। शाम के समय वापस अपने गांव लौटते समय विश्रामपुर के पास पीछे से आ रहे चौपहिया वाहन चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चला टक्कर मार फरार हो गया। दुर्घटना में बाइक सवार तीनों को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। घायलों का उपचार किया जा रहा है। जिसमें मां-बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की शिकायत पुलिस को मिलने पर पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की गई। गौरतलब हो कि इन दिनों सड़क की दुर्घटना की घटना बढ़ते जा रही है। सड़क की हालत जर्जर होने से लोग हादसे का शिकार हो रहे है। लेकिन शासन-प्रशासन द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दो दिन पूर्व ही भरवेली में डम्पर की टक्कर से एक १० वर्षीय बालिका की मौत हो गई।

————

ट्रेंडिंग वीडियो