जिले में अलग-अलग गांवों में सर्प दंश से पांच घायल

जिले में अलग-अलग गांवों में सर्प दंश से पांच घायल

Mahesh Kumar Doune | Updated: 11 Jul 2019, 06:06:45 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

जिले में 10 जुलाई की रात अलग-अलग गांव के पांच लोगों को सांप ने डसा। सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया।

बालाघाट. जिले में 10 जुलाई की रात अलग-अलग गांव के पांच लोगों को सांप ने डसा। सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जिनका डॉक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है।
अस्पताल चौकी पुलिस से मिली जानकारी अनुसार वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम मंगेझरी निवासी सोमेश्वरी पिता तेजलाल बिसेन (15) को सांप ने डस दिया। सोमेश्वरी 10 जुलाई की रात करीब 8 बजे अपने घर के बाजू वाले घर में जा रही थी। इस दौरान सांप ने दाहिने पैर की अंगूली में काट दिया। परिजनों ने बालिका को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसी तरह दूसरी घटना वारासिवनी थाना क्षेत्र के ग्राम दिनी निवासी रूपाली पिता मानिकचंद (18) को 10 जुलाई की रात 8 बजे ही घर में बैग से कपड़ा देख रही थी। इस दौरान सांप ने अंगूठी में काट दिया। तीसरी घटना रामपायली थाना क्षेत्र के ग्राम मेंढकी लोधीटोला निवासी आनंद पिता हरलाल मोहारे (20) को सांप ने डस दिया। चौथी घटना नगर के वार्ड नंबर 12 निवासी पूजा पिता तुलाराम पाटिल (20) को सांप ने काट दिया। युवती 10 जुलाई की रात्रि करीब 8.30 बजे घर के पास टहल रही थी। इस दौरान सांप ने बांये पैर की अंगूली में काट दिया। वहीं पांचवी घटना लालबर्रा थाना के रटेगांव निवासी नारूलाल पिता झमलसिंह परते (45) को सांप ने काट दिया। नारूलाल रात करीब 8 बजे हाथ पैर धोने बाथरूम गया था। इस दौरान सांप ने दाहिने हाथ की अंगुली में डस दिया। जिसकी हालत बिगडऩे पर परिजनों ने जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned