सेवानिवृत प्रधानपाठक से 3,13९६1 रुपए की ठगी

बालाघाट, सेंट्रल बैंक शाखा खैरी से एक सेवानिवृत प्रधानपाठक के खाता से 3,13९६1 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है।जिसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक दी

बालाघाट, सेंट्रल बैंक शाखा खैरी से एक सेवानिवृत प्रधानपाठक के खाता से 3,13९६1 रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत पीडि़त शिवाजी बावीसताले ने पुलिस अधीक्षक से दी। राशि निकाले जाने की जानकारी मोबाइल पर मैसेज आने से पीडि़त को प्राप्त हुई
इस संबंध में प्रधानपाठक बावीसताले ने बताया कि सेंट्रल बैंक के सेंट्रल बैंक शाखा खैरी में खाता संचालित है। जिसमें से 30 नवम्बर २०19 को मेरे खाते से बिना जानकारी के 3,13९६1 रुपए आहरण हो गया है। जिसकी सूचना मोबाइल पर मैसेज आने से प्राप्त हुई। जिसकी सूचना मेरे द्वारा बैंक शाखा में तत्काल दी गई। लेकिन बैंक प्रबंधक के द्वारा मुझे संतोष जनक जवाब नहीं दिया जा रहा है। जिससे मैं अपनी राशि को लेकर आशंकित व परेशान हूं। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाए।
गौरतलब हो कि जिले सहित प्रदेश में ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे है। इस पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन के साथ स्वयं को भी जागरूक होना होगा।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned