बीएसपीएल के सेमीफायनल में पहुंची गोंदिया

फ्लड लाईट किक्रेट टूर्नामेंट में चौके, छक्कों की हो रही बरसात

By: mukesh yadav

Published: 24 May 2018, 05:20 PM IST

बालाघाट। रॉयल ग्रुप द्वारा आयोजित बीएसपीएल सिसका एलईडी कप फ्लड लाईट क्रिकेट टूर्नामेंट में सिमरन राखी गोंदिया सेमीफायनल में पहुुंचने वाली दूसरी टीम बनी। अपने लीग और क्वार्टर फायनल मैच में सिमरन राखी गोंदिया के खिलाडिय़ों ने मैदान में बेहतरीन बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण के दम पर अपनी प्रतिद्वंदी टीमों को हराकर सेमीफायनल में प्रवेश किया।
प्रतियोगिता के दूसरे दिन 22 मई को खेले गए मैचों में बतौर अतिथि सुभाष छाबड़ा, राजेश वाधवानी, जयराम वाधवानी, अभय कोचर, हरपाल सोमानी, नारायण रंगलानी मौजूद थे। जिनकी मौजूदगी में भगवान झूलेलाल की आरती के बाद लीग मैच खेले गए।

पहला लीग मैच भारत इलेवन बनाम सिंधु सेना के बीच खेला गया। जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत इलेवन ने 6 विकेट पर 113 रन बनाए। जवाब में खेलने उतरी सिंधु सेना ने 8 विकेट पर 115 रन बनाकर मैच जीत लिया। जिसमें जीतु मंगलानी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। जबकि दूसरा लीग मैच सिंधी सुलतान बनाम सिमरन राखी गोंदिया की टीम के बीच खेला गया। जिसमें सिंधी सुल्तान ने निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 55 रन बनाए। जिसके बाद धुंआदार बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिमरन राखी गोंदिया की टीम ने महज 3.1 ओवर में 59 रन बनाकर मैच जीत लिया। जिसमें सोनु मैन ऑफ द मैच रहे।
लीग मैच की विजेता सिंधु सेना और सिमरन राखी गोंदिया के बीच क्वार्टर फायनल मैच खेला गया। जिसमें सिंधु सेना के 7 विकेट में 73 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए सिमरन राखी गोंदिया की टीम ने 2 विकेट पर ही 76 रन बनाकर महज 6 ओवर में ही मैच जीतकर प्रतियोगिता के सेमीफायनल में प्रवेश किया। जिसमें मैन ऑफ द मैच सागर खोडेचा रहे। मैच की शानदार कामेंट्री कमल ओचानीए अज्जु रंगलानी और ज्ञान नैनवानी ने किया।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सहायिका की अंतिम चयन सूची जारी
बालाघाट. बाल विकास परियोजना बैहर, बिरसा, परसवाड़ा, वारासिवनी, कटंगी एवं बालाघाट ग्रामीण के अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका के रिक्तपदों की पूर्ति के लिए विखं स्तर पर गठित चयन समिति द्वारा जारी अनंतिम चयन सूची पर प्राप्त दावे आपत्तियों का निराकरण कर जिला स्तरीय समिति द्वारा आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की अंतिम चयन सूची जारी कर दी गई है।
बाल विकास परियोजना बालाघाट ग्रामीण के अंतर्गत ग्राम भरवेली के आंगनवाड़ी केन्द्र ०१ में कार्यकर्ता के लिए सना शेख का चयन किया गया है। इसी प्रकार बाल विकास परियोजना बिरसा के अंतर्गत मलाजखंड के वार्ड 25 नयाटोला के आंगनवाढ़ी केन्द्र में सहायिका के लिए ललिता मरकाम, सिंघनपुरी के केन्द्र में में कार्यकत्र्ता के लिए सुरेखा धुर्वे, समनापुर के केन्द्र में कार्यकत्र्ता के लिए सरोज मरकाम, मलाजखंड के वार्ड ०७ शंकर नगर पौनी केन्द्र में कार्यकत्र्ता के लिए मधुबाला पटले का चयन किया गया है।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned