scriptआधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने गुहार | Half a hundred families plead to get the benefit of Prime Minister's r | Patrika News

आधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने गुहार

locationबालाघाटPublished: Sep 17, 2019 05:16:33 pm

Submitted by:

mahesh doune

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने आधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा।

आधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने गुहार

आधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने गुहार

बालाघाट. मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने आधा सैकड़ा परिवारों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मकसूद खान ने बताया कि वार्ड नंबर 23 दूध डेयरी एमपीईबी कॉलोनी के समीप करीब आधा सैकड़ा परिवार झोपड़ी में काफी समय से निवास कर रहे है। लेकिन उन्हें पट्टा नहीं मिल पाया है।
झुग्गीवासियों ने बताया कि नगरपालिका द्वारा आदेश हुआ कि जिनके पट्टा नहीं है वे नपा का टेक्स देकर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ ले सकते है। जिससे करीब 30-40 परिवार वालों ने एक वर्ष पहले टेक्स जमा किया और शपथपत्र के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए आवेदन किया। लेकिन अभी तक इन गरीबों की किश्त नहीं डाली गई है। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों का नाम 1200 व 600 लोगों की सूची में आ गया है। उन्होंने कलेक्टर से गुहार लगाई कि पहली किश्त की राशि शीघ्र इन गरीबों के खाते में डाली जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो