scriptगंभीर बीमारी से पीडि़त बालक की मदद के लिए उठ रहे हाथ | Hands up to help a child suffering from serious illness | Patrika News

गंभीर बीमारी से पीडि़त बालक की मदद के लिए उठ रहे हाथ

locationबालाघाटPublished: Aug 20, 2019 09:39:58 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

उपचार के लिए ३७ हजार ५०० रुपए की राशि की एकत्र

balaghat

गंभीर बीमारी से पीडि़त बालक की मदद के लिए उठ रहे हाथ

बालाघाट. ग्राम बेनी तहसील खैरलांजी के निवासी निवासी मास्टर अजय पिता लक्ष्मीकांत गोखले गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। उसका इलाज लता मंगेश्कर हॉस्पिटल हिंगना रोड नागपुर में किया जा सके इसके लिए धनराशि एकत्र की जा रही है। गरीब परिवार के इस बालक की जीवन रक्षा के लिए कलेक्टर दीपक आर्य की पहल पर रेडक्रास से 60 हजार रुपए की राशि प्रदान की जा चुकी है। 19 अगस्त को टीएल बैठक में कलेक्टर की अपील पर अधिकारियों द्वारा 37 हजार 500 रुपए की राशि एकत्र की जा चुकी है।
गंभीर बीमारी से पीडि़त बालक की माता आजीविका मिशन से जुड़े महिला समूह की सदस्य है। आजीविका मिशन की महिलाओं ने इस बालक के उपचार के लिए 15 हजार रुपए की राशि एकत्र की है। आम नागरिकों एवं दानदाताओं से भी अपील की गई है कि वे इस बालक के उपचार के लिए दान देना चाहें तो कलेक्ट्रेट कार्यालय में आकर दान दे सकते है। सभी व्यक्तियों का छोटा सा अंशदान एक गरीब परिवार के बालक की जीवन रक्षा में बड़ा योगदान साबित होगा। दानदाता बालक के पिता लक्ष्मीकांत गोखले से मोबाईल नंबर 8889085852 पर और बालक के चाचा महेंद्र गोखले से मोबाइल नंबर 9827558625 पर भी सम्पर्क कर सकते है। बालाघाट केमिस्ट एन्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की ओर से सुरेश सोनी और अन्य द्वारा मंगलवार को रेडक्रॉस सोसायटी में जमा करने के लिए 21 हजार रुपए का चेक कलेक्टर आर्य को सौंपा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो