scriptशहीदों की शहादत गाथा सुन नम हुई आंखे | Humid eyes listening to martyrdom saga of martyrs | Patrika News

शहीदों की शहादत गाथा सुन नम हुई आंखे

locationबालाघाटPublished: Feb 16, 2020 04:14:22 pm

Submitted by:

mukesh yadav

एक दीपक शहीदो के नाम आयोजन कर महिलाओं ने शहीदों को किया याद

शहीदों की शहादत गाथा सुन नम हुई आंखे

शहीदों की शहादत गाथा सुन नम हुई आंखे

वारासिवनी. सेवा के विषय में लंबे समय से कार्यरत श्रीजी महिला मंडल ने एक दीपक शहीदो के नाम कार्यक्रम में पुलवामा के शहीदो को श्रंद्धाजलि देकर उनकी वीरता को याद किया। कार्यक्रम मे पूर्व में शहीद हुए सैनिको के परिवार के सदस्यो का सम्मान किया गया। वही सेनि सैनिको का भी सम्मान किया गया।
श्रीजी महिला मंडल के इस कार्यक्रम में देशभक्ति, वीरता के भाव प्रकट हुए। सैनिको के परिवार के सदस्यो ने जब शहादत की गाथा सुनाई, तो सभी की आंखे नम हो गई। पुलवामा के शहीदो के छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर वीरता के भाव पुरे माहौल में प्रतिबंतित होते देखे गए। कार्यक्रम में चन्नूलाल बिसेन, अशोक मेश्राम, मनोज वरकड़े के परिवार के सदस्यों का सम्मान किया गया। साथ ही अतिथियों में उन परिवार के सदस्यों को शामिल किया गया। अन्य अतिथियों में सेनि बालचंद आड़े, एमएल तुरकर, आरटी बोपचे, नेवी से राजा टेंभरे, सुरेन्द्र पटले मंचासीन रहे।
कार्यक्रम में विशेष रूप से नपा अध्यक्ष विवेक पटेल, गुडडू सोनी, दीप चौहान, मनोज भाई, सोनू जैन, सुधीर शर्मा, अमन पटेल, राम खंडेलवाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम की आयोजक श्रीजी महिला मंडल की सदस्या पूनम झा, रीतू अग्रवाल, शीतल अरोरा, रीना खंडेलवाल, मोनी बिसेन, अनू अग्रवाल आदि सक्रिय रही। कार्यक्रम में श्रीनगर में कार्यरत योगेश पटले की धर्मपत्नी सरला पटले का भी सम्मान किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो