गौतस्करी पकडऩे वाले अधिकारी पर कार्रवाई होती है तो कांग्रेस करेगी आंदोलन-

कांग्रेस ने की मांग
गौतस्करी मामले की उच्चस्तरीय हो जांच

By: mukesh yadav

Published: 28 Jan 2021, 08:08 PM IST


बालाघाट। विगत दिनों लालबर्रा पुलिस ने कु्ररतापूर्वक मारपीट करते हुए कत्लखाना ले जा रहे 138 मवेशियों को बरामद किया गया था। जिसमें पुलिस ने 20 लोगों पर मामला दर्ज किया है। जिसमें भाजयुमो महामंत्री सहित पूर्व पंचायत प्रतिनिधि शामिल है। गौवंश की सुरक्षा की बात करने वाली भाजपा के युवाओं के संगठन भाजयुमो के महामंत्री की गौतस्करी में संलिप्तता पर सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने निशाना साधते हुए पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।
कांग्रेस ने 28 जनवरी को कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपकर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। कांग्रेस का आरोप है जिले में गौतस्करी में एक बड़ा गिरोह काम कर रहा है, इसकी निष्पक्ष जांच की जाती है तो कई सफेदपोश बेनकाब होंगे। इसके लिए उच्चस्तरीय जांच कमेटी बनाए जाने की जरूरत है। वहीं कांग्रेस ने सूत्रों के हवाले से गौतस्करी के बड़े मामले को पकडऩे वाले लालबर्रा पुलिस अधिकारी पर कार्रवाई की खबरों को लेकर कहा कि यदि गौतस्करी पकडऩे वाले अधिकारी पर कार्रवाई की जाती है तो कांग्रेस सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी।
ज्ञापन देने के दौरान कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष अल्ला रक्खा, अशोक डहरवाल, आशीष शुक्ला, प्रवीण मदनरकर, मीनु गनी, प्रेम मात्रे, मुकेश गारपिंडे सहित अन्य कांग्रेसी शामिल थे।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned