scriptयदि हम गलत तो कोर्ट में केश कर दें भाजपाई | If we wrongly cut the hair in the court, then the BJP | Patrika News
बालाघाट

यदि हम गलत तो कोर्ट में केश कर दें भाजपाई

मंत्री के वायरल वीडियो का मामलासमाजवादी पार्टी व भाजपा में चल रहा वार-पलटवारसपा प्रत्याशी ने प्रेसवार्ता कर भाजपा को दी चुनौती

बालाघाटNov 02, 2018 / 05:29 pm

mukesh yadav

press conference

यदि हम गलत तो कोर्ट में केश कर दें भाजपाई

बालाघाट. प्रदेश के केबीनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन के वायरल हुए वीडियो के बाद से समादवादी पार्टी और भाजपा में वार पलटवार का दौर चल रहा है। सपा के प्रत्याशी कंकर मुंजारे ने दो दिन पूर्व मंत्री बिसेन का लाखों की साडिय़ा बंटवाने और १०० करोड़ में केन्द्र में मंत्री पद हासिल किए जाने संबंधित चर्चा का वीडियो मीडिया के समक्ष वायरल किया था। जिसके जवाब में भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में अन्य भाजपाई ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी को लिखित शिकायत कर मुंजारे पर गलत आरोप लगाने और बिना वीडियो की जांच कराए वीडियो वायरल किए जाने के आरोप लगाए थे। वहीं निर्वाचन आयोग से कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद गुरूवार को कंकर मुंजारे ने बताया प्रेसवार्ता कर वीडियो की जांच कराए जाने और गलत आरोप होने पर कोर्ट में केस किए जाने की चुनौती भाजपा को दी।
सपा प्रत्याशी मुंजारे ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर देश के प्रधानमंत्री भी कटघरे में आ गए है। इन सबके बावजूद प्रदेश सरकार द्वारा ऐसे मंत्री के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है तो कि लोकतंत्र का हनन है। उन्होंने मांग की है कि मंत्री बिसेन स्वयं इस्तीफा दें। नहीं तो प्रदेश सरकार मंत्री बिसेन को बर्खास्त करें।
२ व ३ को भरेंगे नामांकन
प्रेसवार्ता के दौरान कंकर मुंजारे ने बताया कि बालाघाट विधानसभा की सपा प्रत्याशी अनुभा मुंजारे ०२ नवंबर को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। वहीं ०३ नवंबर को वे परसवाड़ा विधानसभा से सपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दर्ज कराएंगे। उन्होंने बताया कि नामांकन पत्र जमा करने के दौरान समाज वार्दी पार्टी के डॉ सुनीलम उपस्थित हो रहे है। वहीं इनके अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं के पहुंचने की संभावनाए भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो