scriptभारी बारिश से जलस्तर बढ़ा, घरो में घुसा पानी | Increased water level with heavy rain, water entered into the house | Patrika News

भारी बारिश से जलस्तर बढ़ा, घरो में घुसा पानी

locationबालाघाटPublished: Aug 30, 2018 11:36:09 am

Submitted by:

mukesh yadav

खरखड़ी में मकान हुए क्षतिग्रस्त, मुआवजे की मांग

barish

भारी बारिश से जलस्तर बढ़ा, घरो में घुसा पानी

चिखलाबांध. लगातार हो रही बारिश से नदी नालो का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। क्षेत्र में हालात बेकाबू हो गए है। स्थिति यह है कि कई घरो में पानी घुस गया है तो कई गावों में सड़क पर 4-5 फीट पानी भरा है। खैरलांजी से खैरी मार्ग बाधित हो गया और खैरलांजी में जलभराव अधिक होने से तालाब की पार टुट गई। जिससे बस्ती में पानी घुस गया है।
जनपद मुख्यालय अंतर्गत ग्राम पंचायत खरखड़ी में तो घरों में 4-5 फिट पानी घुस गया है और बस्ती जाने की रोड पर भी पानी हो गया है। जिससे बस्ती के अंदर रहने वाले लोग एंव पिंडकेपार खापा का संपर्क भी खरखड़ी से टुट गया है। राजा भोज चौक में जलभराव की स्थिती उतपन्न हो गई है।
खरखड़ी में 7 मकान हुए क्षतिग्रस्त
लगातार हुई बारिश से खरखड़ी पंचायत के 7 मकान क्षतिग्रस्त हो गए हंै। जिसमें कृष्णा राहंगडाले, आशीक देव्हारे, डिलनगिरी गोस्वामी, अनिल नेवारे, अशोक राहंगडाले सहित अन्य के मकान क्षतिग्रस्त हो गए है। किसी की दिवार गिरी है तो किसी का पुरा मकान ही क्षतिग्रस्त हो गया है।
गौरव पारधी ने लिया जायजा
खरखड़ी में मकान के क्षतिग्रस्त होने की खबर प्रधानमत्री जनकल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य गौरव सिंह पारधी को मिली। इसके बाद वे खरखड़ी पहुंचे और क्षतिग्रसत मकानों का जायजा लिया और उन्हें हर संभव मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया है। इसके बाद वे खैरलांजी पहुंचे। जहां उन्होंने खैरी मार्ग का जायजा लिया और खैरलांजी से खैरी रोड पर स्थित पुल को भविष्य में उंचा बनाए जाने हेतु प्रशासन का ध्यानाकर्षन कराए जाने की बात कही। इस दौरान मंडल अध्यक्ष भाजपा बुधराम बिसेन, सरपंच टेकचंद चौधरी, लोकेश तुरकर, भोजेन्द्र चौधरी, नरेन्द्र लिल्हारे, योगेश लिल्हारे सहित अन्य उपस्थित रहे। इसके बाद वे खैरलांजी पहुंचे। जहां उन्होंने खैरी मार्ग का जायजा लिया और खैरलांजी से खैरी रोड पर स्थित पुल को भविष्य में उंचा बनाए जाने हेतु प्रशासन का ध्यानाकर्षन कराए जाने की बात कही। इस दौरान मंडल अध्यक्ष भाजपा बुधराम बिसेन, सरपंच टेकचंद चौधरी, लोकेश तुरकर, भोजेन्द्र चौधरी, नरेन्द्र लिल्हारे, योगेश लिल्हारे सहित अन्य उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो