मध्यस्ता जागरूकता शिविर में अपराधों के बारे में दी जानकारी

रामपायली. क्षेत्र के ग्राम सावंगी में मध्यस्ता जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। विधिक सेवा समिति वारासिवनी अध्यक्ष कमलेश सनोडिया प्रमुख रूप से शामिल रहे।

By: mahesh doune

Updated: 08 Dec 2019, 06:48 PM IST

रामपायली. क्षेत्र के ग्राम सावंगी में मध्यस्ता जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें विधिक सेवा समिति वारासिवनी के अध्यक्ष कमलेश सनोडिया प्रमुख रूप से शामिल रहे। इस शिविर में उपस्थित ग्रामीणजनों को विधिक सेवा समिति के संबंध में विभिन्न तरह की जानकारी दी गई।
शिविर में बताया गया कि किस तरह आपसी विवादों का निराकरण मध्यस्ता के माध्यम से किया जा सकता है। इसके साथ ही आगामी १४ दिसम्बर को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत में ***** विवाह संबंधित विवाद, विद्युत से संबंधित मामले, आपराधिक शमनीय प्रकरण धारा १३८ के अंतर्गत प्रकरण, बैंक रिकवरी संबंधित मामले को मध्यस्ता के माध्यम से निराकरण किए जाने के संबंध में विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई। उक्त शिविर में न्यायिक मजिस्ट्रेट गीता पन्द्राम, ग्राम पंचायत सरपंच, उपसरपंच सहित पंच व ग्रामीणजन शामिल रहे।बताया गया कि किस तरह आपसी विवादों का निराकरण मध्यस्ता के माध्यम से किया जा सकता है। इसके साथ ही आगामी १४ दिसम्बर को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत

mahesh doune
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned