scriptJury Alisha and Sheetal reached Balaghat to judge Mr and Miss Balaghat | मिस्टर एंड मिस बालाघाट को जज करने बालाघाट पहुंची ज्यूरी अलीशा और शीतल | Patrika News

मिस्टर एंड मिस बालाघाट को जज करने बालाघाट पहुंची ज्यूरी अलीशा और शीतल

मॉडलिंग की उंचाईयों तक पहुंचने हौंसले और प्रतिभा की जरूरत-शीतल, अलीशा

बालाघाट

Published: April 17, 2022 08:20:20 pm

बालाघाट। रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के 14 वें बालाघाट महोत्सव-22 का 11 अप्रैल से 19 अप्रैल तक नगर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित किया जा रहा है। खास बात यह है कि बालाघाट महोत्सव में व्यापार को बढ़ावा देने के साथ ही फन-फुड का आनंद लोगों को आकर्षित कर रहा है, वहीं जिले की प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिए रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 17 अप्रैल को मॉडलिंग के क्षेत्र में उंचाईयों की ओर आगे बढ़ रही, मिस इंडिया दिवा अलीशा यादव और मिस महाराष्ट्र क्वीन शीतल कांडवाल ज्यूरी के रूप में बालाघाट पहुंची है। जिन्होंने जहां गत दिनों लिटिल चौंप किड्स फैशन शो का जज किया। वहीं आज 17 अप्रैल को बालाघाट रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के मंच पर चार वर्षो से अनवरत चले आ रहे मॉडलिंग के क्षेत्र में जिले के युवाओं को आगे बढ़ाने की सोच के साथ आयोजित किये जा रहे मिस्टर एंड मिस बालाघाट शो में प्रतिभागियों की प्रतिभा को जज करेंगी।
जिसको लेकर बालाघाट महोत्सव परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता में बालाघाट महोत्सव चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर एवं असिस्टेंट गवर्नर रोटे. सीए रविन्द्र वैध, रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा अध्यक्ष रोटे. नितिन चोपड़ा और सचिव रोटे. अखिल वैध, पूर्व अध्यक्ष अखिलेश तिवारी, मेला चेयरमेन रोटे. सौरभ माहेश्वरी के साथ ही बालाघाट पहुंची मेहमान मॉडल इंडिया दिवा अलीशा यादव और मिस महाराष्ट्र क्वीन शीतल कांडवाल ने प्रेस से चर्चा की।
रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा जिलाध्यक्ष रोटे. नितिन चोपड़ा ने अतिथि गेस्ट मॉडल से पत्रकारों का परिचय कराया तो चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर रोटे. सीए रविन्द्र वैद्य ने मिस्टर एवं मिस बालाघाट की थीम पर बालाघाट के युवाओं को मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ाने की रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा की पहल से परिचय करते हुए बताया कि चार साल पहले इसकी शुरूआत की गई थी। इन चार वर्षो में जिस भी प्रतिभागियो ने इस मंच पर हिस्सा लिया है, आज वह मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बना रहे है। उन्होंने बताया कि सामाजिक सेवा के साथ ही रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा जिले मंे छिपी युवाओ में मॉडलिंग की प्रतिभा को एक्सपोजर देने का काम कर रहा है।
पूर्व अध्यक्ष अखिलेश तिवारी ने बताया कि बालाघाट की जनता को बड़े महानगरों की तरह बालाघाट उत्सव आयोजन के माध्यम से एक बड़े मेले के आयोजन की शुरूआत 2008 में रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा बालाघाट ने की थी। जिहसके बाद से लगातार क्लब बालाघाट उत्सव से महोत्सव तक पहुंचकर जिले के लोगों को महानगरों में लगने वाले ट्रेड फेयर के रूप में मेले का आयोजन देते चले आ रहा है। इस दौरान क्लब ने अपने मेले को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए कालांतर में इसमें मिस्टर एवं मिस बालाघाट के नाम से युवाओं को मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे लाने का काम किया तो बीते दो वर्ष पहले बच्चों की प्रतिभाओं को लिटिल चौंप के माध्यम से निखारने का प्रयास अनवरत रूप से जारी है, वहीं इस वर्ष बालाघाट महोत्सव-2022 में क्लब ने एक नये इवेंट को जोड़ा है, इंडिया गॉट टैलेंट की तर्ज पर बालाघाट गॉट टैलेंट की शुरूआत रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा बालाघाट महोत्सव-2022 से किया गया। जिसमें एक ही मंच पर कई प्रतिभाओं ने अपनी प्रस्तुति दी, जो एक शानदार आयोजन रहा। उन्होंने बताया कि रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा महोत्सव को डोम से कवर किया गया है। इसके साथ ही बालाघाट महोत्सव में इंटर स्कूल सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही बच्चों और बड़ो के मनोरंजन के लिए झूले, फुड प्रेमियों के लिए फुड स्टॉल और हर व्यक्ति की पसंद और जरूरत की सामग्रियो के स्टॉल लगाये गये है, जो बालाघाट महोत्सव को चार चांद लगा देंगे।
17 अप्रैल को मॉडलिंग के क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने वाले युवाओं एवं युवतियों के लिए मिस्टर एंड मिस बालाघाट प्रतियोगिता में बतौर ज्यूरी पहुंची मॉडल इंडिया दिवा अलीशा यादव और मिस महाराष्ट्र क्वीन शीतल कांडवाल ने बालाघवाट महोत्सव और आयोजकों की सराहना करते हुए कहा कि वह कई जगह मॉडलिंग करने कार्यक्रम में पहुंची है, लेकिन इतना विस्तृत, सुव्यवस्थित आयोजन उन्होंने पहले कभी नहीं देखा। उन्होंने कहा कि बालाघाट जिले के मॉडलिंग के क्षेत्र में युवाओं को इतने बड़े आयोजन में जो मंच प्रदान किया जा रहा है, वह एक बड़ा मंच है। हमें भी कभी इतना बड़ा मंच स्वयं के लिए नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हर बड़ी प्रतिभायें, छोटे जगह से उंचाईयों तक पहुंची है। आपका हौंलसा और आपकी प्रतिभा ही आपको आगे बढ़ा सकती है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह यहां प्रतियोगिता में शामिल होने वाले प्रतिभागियों को मॉडलिंग के क्षेत्र में आगे कैसे बढ़े, इसके लिए प्रेरित कर सकती है और उन्हें अपने सुझाव दे सकती है फिर प्रतिभागी की प्रतिभा और हौंसलो से ही वह आगे बढ़ सकता है। मॉडल इंडिया दिवा अलीशा यादव ने बताया कि वह अपना काम में क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पर विश्वास रखती है।
प्रेसवार्ता में अनूप वेगड़, जितिन अग्रवाल, वीरेन्द्र राय, संतोष सचदेव, सुधीर चौधरी, सुनील चौरसिया, अमित रंगलानी, सौरभ माहेश्वरी, सुकुमार जैन, विक्रम त्रिवेदी, मोहित गांधी, निलेश पटेल, अर्चित नेमा, ऋषभ जैन, राकेश चिले, लवली सचदेव, योगेन्द्र मेश्राम, गौरव माहेश्वरी, अंशुल अग्रवाल सहित अन्य रोटेरियन साथी उपस्थित थे।
नमन पटेल मास्टर लिटिल चैंप तो अर्निका जैन बनी मिस लिटिल चैंप
रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के गत 16 अप्रैल की रात्रि आयोजित किये गये लिटिल चैंप किड्स फैशन शो में बड़ी संख्या में किड्स प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। जिसमें ज्यूरी के निर्णय पर नमन पटेल को मास्टर लिटिल चैंप और अर्निका जैन को मिस लिटिल चैंप का खिताब दिया गया। वहीं प्रतिभागी में मास्टर लिटिल चैंप फर्स्ट रनरअप हर्षित बोथरा, सेकंड रनरअप निहाल अग्रवाल और मिस लिटिल चैंप फर्स्ट रनरअप वंशिका तनवानी और सेकंड रनरअप अश्नी पटेल रही।
स्पॉट ड्राइंग कॉम्पेटिशन में प्रथम रही विभूति
बालाघाट महोत्सव में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला की कड़ी में 17 अप्रैल की सुबह स्पॉट ड्राइंग कॉम्पेटिशन का आयोजन किया गया था। जिसमे 50 स्कूली बच्चों ने भाग लिया था। उसमें महर्षि विद्या मंदिर की विभूति ने प्रथम तथा ओजस ग्लोबल स्कूल की लिपिका जगने ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जिसमें बतौर जज श्रीमती नेहा वेगड़ ने निर्णय दिया।
मिस्टर एंड मिस बालाघाट को जज करने बालाघाट पहुंची ज्यूरी अलीशा और शीतल
मिस्टर एंड मिस बालाघाट को जज करने बालाघाट पहुंची ज्यूरी अलीशा और शीतल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना में बगावत के बाद अब उपद्रव का डर! पोस्टर वॉर के बीच एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में धारा 144 लागूAmit Shah on 2002 Gujarat Riots: गुजरात दंगों पर SC के फैसले के बाद बोले अमित शाह, PM मोदी को इस दर्द को झेलते हुए देखा हैकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 'शिवसेना बालासाहेब' नाम से शिंदे खेमे ने बनाया नया समूहMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.