scriptकेन्द्रीय विद्यालय के भूतपूर्व छात्रों ने साझा किए अनुभव | Kendriya Vidyalaya alumni shared experiences | Patrika News

केन्द्रीय विद्यालय के भूतपूर्व छात्रों ने साझा किए अनुभव

locationबालाघाटPublished: Nov 16, 2019 08:39:51 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

मलाजखंड में भूतपूर्व छात्र मिलन समारोह का हुआ आयोजन

केन्द्रीय विद्यालय के भूतपूर्व छात्रों ने साझा किए अनुभव

केन्द्रीय विद्यालय के भूतपूर्व छात्रों ने साझा किए अनुभव

बालाघाट. शनिवार को केन्द्रीय विद्यालय मलाजखंड में भूतपूर्व छात्रों के एल्मूनी मीट का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में वर्ष 1983 से 1988 के बेच के भूतपूर्व छात्र शामिल हुए। इस कार्यक्रम में सभी भूतपूर्व विद्यार्थियों को ग्रीटिंग देकर स्वागत किया गया।
विद्यालय प्राचार्य अमित दाहिया ने स्वागत भाषण में सभी भूतपूर्व, वर्तमान छात्रों का स्वागत करते हुए केन्द्रीय विद्यालय संगठन की उपलब्धियों और केन्द्रीय विद्यालय मलाजखंड की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इस कार्यक्रम में विद्यालय के बच्चों द्वारा स्वागत गीत के माध्यम से भूतपूर्व छात्रों का स्वागत किया। विद्यालय के बच्चों द्वारा इस कार्यक्रम का दौरान छतीसगढ़ी नृत्य और विभिन्न क्रियाकलापों के माध्यम से भूतपूर्व छात्रों को केन्द्रीय विद्यालय के बचपन की याद दिलाई। इस अवसर पर सभी भूतपूर्व छात्रों ने अपने अपने अनुभव बताए उन्होंने कहा कि वर्तमान में बच्चें मोबाइल का उपयोग नहीं करें और खेल के मैदान में और पढ़ाई के साथ समय बिताए। भूतपूर्व छात्रों ने कहा कि यहां आकर उन्हें अत्यंत प्रसन्नता हो रही है और विद्यालय में गुजारे गए एक-एक लम्हे की याद मानस पटल पर ताज़ा हो रही है। उन्होंने ऐसे प्रयासों की सराहना की और विद्यालय के उज्जवल भविष्य की हार्दिक कामना की। इस अवसर पर सभी भूतपूर्व छात्रों ने अपने विद्यार्थी जीवन की यादों को बढ़े रोचक ढंग से साझा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो