script

ग्रामीण की हत्या कर शव को फेंका नहर के समीप

locationबालाघाटPublished: Dec 07, 2022 10:32:03 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

जांच में जुटी पुलिस, विश्रामपुर की घटना

ग्रामीण की हत्या कर शव को फेंका नहर के समीप

ग्रामीण की हत्या कर शव को फेंका नहर के समीप

बालाघाट. ग्रामीण थाना नवेगांव अंतर्गत ग्राम विश्राम पुर में मंगलवार की रात्रि अज्ञात लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। उसके शव को समीपस्थ नहर के किनारे फेंक कर फरार हो गए। बुधवार की सुबह नहर किनारे शव मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना ग्रामीण थाने नवेगांव पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई की। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार विश्रामपुर निवासी रेखलाल पिता सुकलाल (54) मंगलवार-बुधवार की मध्य रात्रि करीब दो बजे अपने घर से शौच के लिए निकला था, जो रात्रि में घर नहीं लौटा। बुधवार की सुबह परिजनों ने उसकी खोजबीन की। इस दौरान ग्राम के पास से गुजरने वाली आमगांव माइनर नहर पर उसका शव दिखा। मृतक के सिर पर धारदार हथियार से मारने के निशान मिले है। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई की। वहीं प्रकरण को जांच में लिया है। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।
दुर्घटना में युवक की मौत
बालाघाट. बैहर थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 निवासी जावेद पिता सफीक खान (30) की ट्रक की ठोकर से घायल होने पर मौत हो गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 304 ए ताहि सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो