scriptलांजी पर धमाकेदार जीत दर्ज कर किरनापुर टीम ने जीता केपीएल खिताब | Kiranpur team wins KPL title by registering a win over Lanji | Patrika News

लांजी पर धमाकेदार जीत दर्ज कर किरनापुर टीम ने जीता केपीएल खिताब

locationबालाघाटPublished: Jan 28, 2021 06:50:48 pm

Submitted by:

mukesh yadav

तहसील मुख्यालय के बेसिक शाला खेल मैदान में किरनापुर प्रीमियर लीग प्रतियोगिता का फायनल मैच विधायक हिना कावरे के मुख्य आतिथ्य में खेला गया।

लांजी पर धमाकेदार जीत दर्ज कर किरनापुर टीम ने जीता केपीएल खिताब

लांजी पर धमाकेदार जीत दर्ज कर किरनापुर टीम ने जीता केपीएल खिताब

किरनाुपर। तहसील मुख्यालय के बेसिक शाला खेल मैदान में किरनापुर प्रीमियर लीग प्रतियोगिता का फायनल मैच विधायक हिना कावरे के मुख्य आतिथ्य में खेला गया। इस दौरान मुकेश जोशी, ग्राम प्रधान बेनीप्रसाद अग्रवाल, समद ताजर, डॉ नन्हें बहेकार, मंगल प्रसाद रैकवार, मुकेश चौहान, मनीष भिमटे, जेपी रामटेके, मोहन पंचभैया, शिव तारन सहित अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे। फायनल मैच स्टार लांजी और मेजबान किरनापुर के बीच खेला गया। स्टार लांजी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और मेजबान किरनापुर को क्षेत्र रक्षण के लिए आमंत्रित किया। निर्धारित 10 ओवरो में शानदार बल्लेबाजी करते हुए स्टार लांजी ने किरनापुर को 138 रनों का सम्माजनक स्कोर दिया। रनों का पीछा करते हुए किरनापुर की शुरुवात काफी खराब रही। लेकिन 5 वे विकेट के लिए अली और अहद ताजर की जोड़ी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 100 रनों की नाबाद पारी खेली और एक बाल शेष रहते मैच को जीता लिया। प्रतियोगिता की विजेता टीम को हिना कावरे विधायक के हस्ते 25 हजार रुपए और शील्ड, उपविजेता टीम को 12000 रुपए और शील्ड प्रदान किया गया। जबकि अली को मेन ऑफ द मैच और कैफू को मेन ऑफ द सीरीज का पुरुस्कार प्रदान किया गया। इस फायनल मुकाबले को देखने हजारो की संख्या में दर्शक उपस्थित रहे और मैच का आनंद लिया। प्रतियोगिता का सफलता पूर्वक संचालन करने में आयोजन समिति के समस्त सदस्यों एवं खिलाडिय़ों का सराहनीय सहयोग रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो