scriptअधिकारी के आने की सूचना मिलते ही लैब संचालक ताला लगाकर हुए फरार | Lab operators absconded after receiving information about officer's ar | Patrika News

अधिकारी के आने की सूचना मिलते ही लैब संचालक ताला लगाकर हुए फरार

locationबालाघाटPublished: Sep 21, 2019 08:44:40 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

मुख्यालय में फर्जी तरीके से संचालित हो रहे हैं लैब, क्लीनिक

अधिकारी के आने की सूचना मिलते ही लैब संचालक ताला लगाकर हुए फरार

अधिकारी के आने की सूचना मिलते ही लैब संचालक ताला लगाकर हुए फरार

बालाघाट. लालबर्रा नगर में संचालित फर्जी लैब संचालकों को जैसे ही जिला स्वास्थ्य अधिकारी आरसी पानिका के लालबर्रा स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचने की जानकारी मिली, वैसे ही फर्जी लैब संचालक अपनी दुकानों पर ताला लगाकर फरार हो गए। हाल ही में फर्जी लैब व क्लीनिक के संचालन को लेकर खबर का प्रकाशन किया गया था। जिसको संज्ञान में लेकर जिला स्वास्थ्य अधिकारी लालबर्रा पंहुचे थे।
जानकारी अनुसार जैसे ही जिला स्वास्थ्य अधिकारी लालबर्रा से बालाघाट के लिए रवाना हुए तो उनके फर्जी लैब व क्लीनिक पुन: खुल गए। मुख्यालय में इस तरह के फर्जी लैब, क्लीनिक का संचालन होने के बाद भी बीएमओ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।
विदित हो कि मुख्यालय में नियमों को ताक पर रखकर पैथोलाजी और क्लीनिक का संचालन किया जा रहा है। बावजूद इसके इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। विडम्बना यह है कि जब अधिकारियों की टीम कार्रवाई करने के लिए मौके पर पहुंचती है तो उसके पूर्व ही इन्हें सूचनाए ंमिल जाती है।
इस मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ आरसी पनिका ने बताया कि फर्जी लैब संचालकों और क्लीनिक संचालित करने वाले के लिए एक विशेष टीम का गठन किया जा रहा है। जो योजनाबद्ध तरीके से पंहुचकर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो