scriptकांग्रेस से मधु भगत होंगे लोकसभा प्रत्याशी | Lok Sabha candidate from Madhu will be elected from Congress | Patrika News

कांग्रेस से मधु भगत होंगे लोकसभा प्रत्याशी

locationबालाघाटPublished: Mar 24, 2019 09:14:42 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

प्रत्याशी के नाम की घोषणा के बाद भगत ने चांदपुर में की पूजा-अर्चना

balaghat

कांग्रेस से मधु भगत होंगे लोकसभा प्रत्याशी

बालाघाट. बालाघाट-सिवनी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक मधु भगत को प्रत्याशी बनाया है। मधु भगत के नाम की घोषणा होने के बाद पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने उनके निवास स्थान पहुंचकर उन्हें बधाई दी। इसके बाद रविवार को महाराष्ट्र राज्य के चांदपुर में स्थित सिद्धपीठ भगवान हनुमान के मंदिर में अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर पूजा-अर्चना की। वहीं भगवान से विजयश्री की मन्नत भी मांगी। इधर, रविवार को पूरे दिन पूर्व विधायक मधु भगत को प्रत्याशी बनाए जाने पर बधाई देने का सिलसिला जारी रहा। उन्होंने कहा कि जीत के बाद छिंदवाड़ा की तर्ज पर बालाघाट-सिवनी जिले का विकास किया जाएगा।
पूर्व विधायक मधु भगत ने चर्चा में बताया कि बालाघाट-सिवनी संसदीय सीट की जनता की मांग पर उन्हें प्रत्याशी बनाया गया है। दरअसल, बालाघाट संसदीय सीट मेें कांग्रेस पिछड़ रही थी, जिसके चलते उस कमी को पूरा करने के लिए जनता ने उन्हें प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि बालाघाट जिला कई वर्षों से राजनीति का शिकार हुआ है। जिसके कारण इस जिले का विकास नहीं हो पाया है। इस जिले का विकास करने के लिए जीत के बाद रोड मेप तैयार किया जाएगा। इसके अलावा आवागमन के साधन, शिक्षा के क्षेत्र में विकास, स्वास्थ्य सुविधाएं बढ़ाने, अव्यवस्थाओं को सुधारने का कार्य किया जाएगा। विकास के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। पूर्व विधायक भगत का कहना है कि वर्ष २०१८ में विधानसभा चुनाव में मिली हार को भुलना चाहता है। २०१९ के लोकसभा चुनाव में विस की कमी को पूरा करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो