जिले में भव्य रूप से मनाई जाएगी भगवान परशुराम की जयंती

सर्व ब्राम्हण समाज की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर बांटी गई जिम्मेदारी

By: mukesh yadav

Published: 10 Apr 2019, 05:22 PM IST

बालाघाट। इस वर्ष भी मुख्यालय में सर्व ब्राम्हण समाज जिलाध्यक्ष पं राजेश पाठक के नेतृत्व में भगवान परशुराम की जयंती पूरी श्रद्धा, विश्वास, आस्था, उत्साह और उमंग के साथ मनाई जाएगी। भगवान परशुराम की जयंती को सर्व ब्राम्हण समाज के तत्वाधान में मनाए जाने को लेकर एक सामाजिक बैठक नए श्रीराम मंदिर में आयोजित की गई थी। जिसमें सर्व ब्राम्हण समाज की बैठक में तय किया गया कि 7 मई को भगवान परशुराम जयंती सभी ब्लॉक मुख्यालय में मनाई जाएगी। इसके बाद 26 मई को सर्व ब्राम्हण समाज के नेतृत्व में बालाघाट मुख्यालय में जिले के सामाजिक बंधुओं की मौजूदगी में भगवान परशुराम की जयंती का आयोजन किया जाएगा।
सर्व ब्राम्हण समाज अध्यक्ष राजेश पाठक ने बताया कि वर्तमान में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और जिले में लोकसभा निर्वाचन की आचार संहिता को देखते हुए आचार संहिता की मर्यादाओं का पालन करते हुए सर्व ब्राम्हण समाज 26 मई को भव्यता के साथ भगवान परशुराम की जयंती मनाएगा। जिसमें जिले के सभी सामाजिक बंधु उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि सर्व ब्राम्हण समाज की बैठक में भगवान परशुराम जयंती के कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा तैयार की गई एवं बीते वर्ष की तरह इस वर्ष भी भगवान परशुराम की जयंती को भव्यता के साथ मनाने के लिए सामाजिक लोगों के बीच जिम्मेदारियों का विभाजन कर जिम्मेदारी सौंपी गई है।
यह रहे उपस्थित
इस दौरान एमके शुक्ला, पुरुषोत्तम तिवारी, ओमप्रकाश मिश्रा, अधिवक्ता आशुतोष शुक्ला, राजेश बाजपेयी, अनिल तिवारी, अजय मिश्रा, अशोक दुबे, अनुज तिवारी, संतोष शुक्ला, विनोद शर्मा, चीकु पांडेय, अंकुश बाजपेयी, महावीर शर्मा, हरीश पुरोहित, अरुण, उत्तमप्रसाद मिश्रा, अमोल मिश्रा, आलोक मिश्रा, मोहित दुबे, अंकित मिश्रा, मयंक दुबे, अक्षय शर्मा, आदित्य पंडित, राजा उत्कर्ष शुक्ला, अनुराग झा सहित अन्य सामाजिक बंधु, महिला मंडल और युवा सदस्य मौजूद थे।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned