भोपाल में होने वाली सामूहिक रैली को लेकर बनाई रणनीति

भारतीय मजदूर संघ से संबंधित वेयरहाउस श्रमिक, स्वास्थ्य संविदा कर्मी, आशा कार्यकर्ताओं की बैठक बूढ़ी स्थित मजदूर संघ कार्यालय में संपन्न हुई।

बालाघाट. भारतीय मजदूर संघ से संबंधित वेयरहाउस श्रमिक, स्वास्थ्य संविदा कर्मी, आशा कार्यकर्ताओं की बैठक 20 अक्टूबर को बूढ़ी स्थित मजदूर संघ कार्यालय में संपन्न हुई। जिसमें निर्णय लिया गया कि 21 नवम्बर को भोपाल में भारतीय मजदूर संघ की सभी संघों की होने वाली सामूहिक रैली में जिले से भी हजारों की संख्या में उपस्थित होकर रैली को सफल बनाया जाएगा। बालाघाट से भोपाल के लिए 20 अक्टूम्बर को 12 बजे संघ कार्यालय से बस, चौपहिया वाहन, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, समता एक्सप्रेस व भगत की कोठी से भोपाल के लिए श्रमिक व आशा कार्यकर्ता एवं स्वास्थ्य संविदा कर्मी रवाना होंगे।
इस संबंध में भारतीय मजदूर संघ के जिलाध्यक्ष राजेश वर्मा ने बताया कि स्वास्थ्य संविदा कर्मी को नियमितीकरण व आशा कार्यकर्ताओं को मानदेय दिए जाने सहित अन्य मांगों को लेकर बैठक में चर्चा की गई। वेयरहाउस श्रमिकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया। उन्होंने बताया कि 21 नवम्बर को भोपाल में मजदूरों की समस्या व अन्य श्रमिकों की मांगों को लेकर संयुक्त रूप से रैली निकाली जावेगी। मुख्यमंत्री को मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौंपा जावेगा।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned