मंडला के खिलाडिय़ों ने जीता पहला मैच

श्रद्धांजलि कब २०२० का शुभारंभ

परसवाड़ा. प्लेयर्स इलेवन परसवाड़ा एवं ग्रामीण जन के सहयोग से क्षेत्र में श्रद्धांजलि कब 2020 अंतर राज्य लेदर बॉल टी 20 क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ परसवाड़ा के बालक छात्रावास मैदान में किया गया। इस दौरान अतिथियों के रूप में जनपद अध्यक्ष सुशीला सरोते, सदस्य शिवानी तिल्लासी, जनपद सुरेखा बडोले, जनपद उषा बोपचे, तहसीलदार चौहान, एएसआई यादव, एसआई साहू, विशाल महानंद, राकेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।
इस मौके पर सर्वप्रथम भारत माता के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित माल्यार्पण कर पूजा अर्चना की गई। अतिथियों का स्वागत प्लेयर्स इलेवन के अध्यक्ष धर्मचंद राठौर द्वारा किया गया। इसके बाद जनपद अध्यक्ष ने विधिवत मैच का शुभारंभ मैदान में पहुंचकर किया। प्रतियोगिता के शुभारंभ में मंडला व बालाघाट के बीच पहला मैच खेला गया। जिसमें मंडला टीम के खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहला मैच अपने नाम किया।
प्लेयर्स इलेवन के अध्यक्ष धर्मचंद राठौर ने बताया कि यह आयोजन क्षेत्र के खेल प्रेमियों के प्रतिभाओं को निखारने के लिए ऐसे खेलों का आयोजन हमेशा मुख्यालय परसवाड़ा में निरंतर किया जाता है। ऐसे आयोजन से क्षेत्र के युवाओं की खेल प्रतिभाओं में निखार आता है। प्रतियोगिता में विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 30001 रुपए और महानंद परिवार की ओर से स्व. डीडी महानंद के स्मृति में ट्राफी प्रदान की जाएगी एवं उपविजेता टीम को 15001 और ट्राफी प्रदान की जाएगी।
आयोजन समिति के अध्यक्ष धर्मचंद राठौर, राजेश दुबे, महेश पटेल, रमेश गजभिए, राशिद कुरैशी, विनोद भारद्वाज, आबिद कुरैशी, विनय मंडली, गोलू मिश्रा, सानु कुरेशी, राहुल लाजवाब, जलील खान, सुनील मरावी, राजा मोदी, कमल मर्सकोले, मेराज खान, राहुल मोदी, संतोष भलावी, रिजवान कुरैशी, दिनेश कुरान, निलेश, मुकेश मानव, संदीप भिंडे सहित समस्त आयोजन समिति के सदस्यों ने क्षेत्र के समस्त खेल प्रेमियों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर खेल की शोभा बढ़ाने की अपील की है।

mukesh yadav Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned