scriptयादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव का गर्मजोशी से हुआ स्वागत | Manoj Yadav, State President of Yadav Mahasabha receives warm welcome | Patrika News

यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव का गर्मजोशी से हुआ स्वागत

locationबालाघाटPublished: Sep 29, 2018 03:10:49 pm

Submitted by:

mukesh yadav

दो दिनों तक जिले के यदुवंशियों से करेंगे मुलाकात, संगठन को मजबूत करने देंगे टिप्स

yadav samaj

यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव का गर्मजोशी से हुआ स्वागत

बालाघाट. यादव समाज के गौरव और समाज वादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अखिलेश यादव का ३० सितंबर को बालाघाट होने जा रहा है। उनके आगमन के एक दिन पूर्व २९ सितंबर को यादव समाज के ऊर्जावान नेता एवं यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव का शनिवार प्रात: 6 बजे गोंदिया आगमनन हुआ। यहां बालाघाट यादव समाज के पदाधिकारियों ने उन्हें रिसीव कर गर्मजोशी के साथ भव्य स्वागत अभिनंदन किया। इसके बाद मनोज यादव के साथ सभी पदाधिकारी बालाघाट पहुंचे।
इस संबंध में यादव समाज जिलाध्यक्ष अमृतलाल यादव ने बताया कि यादव महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव बालाघाट पहुंच चुके हैं। जिन्हें गोंदिया से स्थानीय पदाधिकारियों ने रिसीव करने के बाद बालाघाट साथ में पहुंचे है। प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव बालाघाट यादव समाज को अपना कीमती समय दे रहे हैं। वे 2 दिनों के लिए बालाघाट प्रवास पर है। जिले के पदाधिकारी एवं ब्लॉक पदाधिकारी उनसे गोदिया रोड स्थिति एक निजी हॉटल के कमरा नंबर २०३ में मुलाकात कर सकते हैं। वह सभी से मिलने के लिए उत्साहित है। उन्होंने जिले के यदुवंशियों से अपील करते हुए कहा है कि सभी आए और मनोज यादव का स्वागत एवं अभिनंदन करें।
प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव को गोंदिया स्टेशन लेने पहुंचे जिला यादव समाज संगठन के कोषाध्यक्ष गुलाब यादव, युवा अध्यक्ष मतेश यादव, युवा जिला सचिव मानिक यादव, युवा बालाघाट ब्लॉक अध्यक्ष रामा यादव, ब्लॉक मीडिया प्रभारी ऋषभ यादव, कोसमी के युवा उपाध्यक्ष राकेश यादव आदि ने जिलाध्यक्ष अमृतलाल यादव के नेतृत्व में प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात की और यादव समाज संगठन को लेकर चर्चाएं की। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव ने स्थानीय पदाधिकारियों को समाज को लेकर महत्वपूर्ण दिशा निर्देश भी दिए।
सपा सुप्रिमो का आगमन आज
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का ३० सितंबर को बालाघाट आगमन होने जा रहा है। वे सुबह गोंदिया के बिरसी हवाई पट्टी में उतरने के बाद बाय रोड वाहनों के काफिलों के साथ बालाघाट पहुंचेंगे। नगर के प्रवेश द्वार कोसमी पीपल चौक पर उनका बालाघाट यादव समाज द्वारा भव्य स्वागत, अभिनंदन किया जाएगा। इसके बाद वे दोपहर १२ बजे शहर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान में आयोजित समाजवादी पार्टी के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के बाद ०२ बजे वापस गोंदिया के लिए प्रस्थान करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो