परसवाड़ा में आज विशाल जनांदोलन

प्रदेश सरकार की वादा खिलाफी को लेकर
पत्रकार वार्ता के दौरान विधायक कावरे ने दी जानकारी
बिजली बिलों की जलाई जाएगी होली

परसवाड़ा. मुख्यालय के विश्राम गृह में रविवार को विधायक रामकिशोर कावरे ने पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान विधायक कांवरे सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान विधायक रामकिशोर कांवरे ने चर्चा के दौरान बताया कि भाजपा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को लेकर सोमवार को विशाल जन आंदोलन किया जा रहा है। वर्तमान प्रदेश की कांग्रेस सरकार के वचन पत्र अनुसार जनता से जो वादा किया गया था उस वादे से सरकार मुकर रही है, जिसमें बिजली बिल आधा करने, किसानों की समस्या जिसमें विगत वर्ष समर्थन मूल्य पर धान खरीदने के बाद भी 1400 रुपए प्रति क्विंटल की दर से भुगतान किया गया। शेष 350 रुपए की राशि आज तक किसानों के खाते में नही पंहुची। राजस्व विभाग से किसान मजदूरों की समस्याएं सहित अन्य क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर मुख्यालय परसवाड़ा में विशाल जन आंदोलन 21 अक्टूबर को किया जाएगा।
प्रशासन द्वारा किसी प्रकार से उनके आंदोलन को दबाने या विफल करने की अगर कोशिस की जाती है तो हम जनता के हक की लड़ाई के लिए जान की बाजी तक लगा देंगे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र में बिजली के अत्यधिक बिल से परेशान लोगों से कहा कि वे अपने बिल लेकर यहां पंहुचे। जहां पर सामुहिक रूप से विरोध प्रदर्शन करते हुए बिजली बिलों की होली जलाई जाएगी। साथ ही कहा कि क्षेत्रिय समस्याओं को देखते हुए प्रति १५ दिनों में बुधवार के दिन जनपद पंचायत में एक दिन वे पूरा समय क्षेत्र की जनता को देंगे। जहां क्षेत्र का हर व्यक्ति अपनी समस्या को सीधे विधायक के पास रख सकेगा। वहीं उन्होंने कहा कि वे जनता की समस्याओं को सुलझाने में कोई कोर कसर बाकी नही रखेंगे। उन्होंने समस्त क्षेत्रिय जनों से इस आंदोलन में शामिल होने की अपील की है।
यह रहे शामिल
इस दौरान विधायक रामकिशोर कांवरे, भाजपा मंडल अध्यक्ष समलसिहं धुर्वे, प्रीतम बोपचे, बालकराम हिर्वाने, अशोक अवधिया, शिवदयाल एड़े, शिवानी तिल्लासी, अशोक कटरे, यशवंत साकरे, हिरदेशाय हिर्वाने, डिगेन्द्र गौतम, लुवेन्द्र सोनू गौतम, कमलेश सेलोकर, राहुल एड़े, महेन्द्र तिवारी, योगेश शरणागत सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

mukesh yadav
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned