scriptसड़क हादसे में नाबालिग की मौत | Minor died in a road accident | Patrika News
बालाघाट

सड़क हादसे में नाबालिग की मौत

अज्ञात वाहन ने पैदल चल रही लड़की को मारी टक्कर

बालाघाटJan 19, 2020 / 04:41 pm

mukesh yadav

सड़क हादसे में नाबालिग की मौत

सड़क हादसे में नाबालिग की मौत

कटंगी। मुख्यालय से 5 किमी. दूर सिवनी रोड पर लोहमारा में शाम करीब साढ़े 4 बजे सड़क हादसे में एक नाबालिग लड़की की मौत हो गई। यह हादसा लोहमारा पुल के पास हुआ है। ग्रामीणों की माने तो किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने नाबालिग को टक्कर मारी। इसके बाद वाहन मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके से नाबालिग का शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
प्राप्त जानकारी अनुसार लोहमारा की 13 वर्षीय रानी पिता अर्जुन देवाहे अपनी मॉ को सिवनी की ओर जाने वाली बस में बिठाने के लिए घर से मुख्य सड़क तक मॉ के साथ आई थी। मॉ को बस में बिठाकर घर वापस लौट ही रही थी कि अचानक से उसे लौटते वक्त एक सिवनी की ओर जा रही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हालाकिं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने स्कार्पियों वाहन से टक्कर होने की बात बताई है। इस घटना के बाद बस में सवार मॉ तथा कुछ राहगीरों ने हादसे को देखा और तत्काल बस रोकी। पुलिस को जानकारी दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाबालिग को सरकारी अस्पताल लाया जहां उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है।
गौरतलब हो कि इसी सप्ताह सड़़क हादसों में 2 बच्चियों की मौत हो गई है। इन हादसों की मुख्य वजह वाहनों की तेज रफ्तार, सड़़क पर संकेतकों का अभाव बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो