scriptलापता दो मासूमों की मौत, गांव में पसरा मातम | Missing two innocent people, mourning in the village | Patrika News

लापता दो मासूमों की मौत, गांव में पसरा मातम

locationबालाघाटPublished: Apr 06, 2021 09:38:42 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

नहाने के लिए तालाब गए दोनों मासूम नहीं लौटे थे घर, पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की सहायता से निकलवाया शव, मलाजखंड थाना क्षेत्र के मोहगांव की घटना

लापता दो मासूमों की मौत, गांव में पसरा मातम

लापता दो मासूमों की मौत, गांव में पसरा मातम

बालाघाट/बिरसा/मोहगांव. अपने घर से सोमवार की शाम को नहाने के लिए तालाब गए दो मासूम घर ही नहीं लौट पाए। मंगलवार की सुबह उनका शव घर पहुंचा। इधर, घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। दो मासूमों की मौत ने सभी को झकझोर दिया। मंगलवार को ही दोनों मासूमों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। मामला जिले के मलाजखंड थाना क्षेत्र के ग्राम मोहगांव का है। जहां मोहगांव के वार्ड क्रमांक ५ निवासी शिवम पिता प्रभाकर बिसेन (१२) और करन पिता नीलकमल बिसेन (१२) की तालाब में डूबने से मौत हो गई।
ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार शिवम और करन ५ अप्रैल की सुबह १० बजे से घर से लापता था। दोनों ही मासूम के परिजनों उनकी काफी खोजबीन की। लेकिन दोनों का कहीं पता नहीं चला। देर शाम तक जब दोनों मासूम घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। वहीं परिजनों और ग्रामीणों द्वारा उनकी खोजबीन की जा रही थी। रात्रि में ही गांव के समीप तालाब में कुछ कपड़े दिखाई दिए। जिसके चलते ग्रामीणों ने दोनों बालकों के तालाब में नहाने के लिए आने का अंदेशा लगाया। इसी आधार पर मंगलवार की सुबह दोनों बालकों की खोजबीन की गई। इधर, सूचना के आधार पर मलाजखंड थाना प्रभारी रविकांत डहेरिया अपने हमराह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय मछुआरों के सहयोग से दोनों बालकों का शव बाहर निकलवाया। पंचनामा कार्रवाई की। शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया।
परिजनों का हाल हुआ बुरा
इधर, जैसे ही दोनों बालकों का शव तालाब से बाहर निकाला गया, वैसे ही परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा हो गया। हर कोई इस घटना से मातम में था। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को ही गमगीन माहौल में दोनों मासूमों का अंतिम संस्कार स्थानीय मोक्षधाम में किया गया। इस दौरान सभी की आंखे नम थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो