scriptमां ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या | Mother commits suicide by consuming poison with two children | Patrika News

मां ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

locationबालाघाटPublished: May 21, 2020 10:48:57 am

Submitted by:

mahesh doune

उकवा से तीन किलोमीटर दूर ग्राम लगमा में एक महिला ने अपने पुत्र पुत्री के साथ जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली।

मां ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

मां ने दो बच्चों के साथ जहर खाकर की आत्महत्या

बालाघाट. उकवा से तीन किलोमीटर दूर ग्राम लगमा में एक महिला ने अपने पुत्र व पुत्री के साथ जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतिका पूजा पति प्रमोद कटरे (34) ने पुत्र आदित्य (7) व पुत्री भावना कटरे (9) के साथ 20 मई की सुबह करीब 11.30 बजे कीटनाशक का सेवन कर लिया। जिससे पुत्र की घर में ही मौत हो गई। मां बेटी की हालत बिगडऩे पर उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां रास्ते में भावना ने दम तोड़ दिया वहीं पूजा की भी अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कार्रवाई कर शून्य पर मर्ग कायम किया।
इस घटना की सूचना मिलते ही मृतकों का शव लगमा पहुंचने पर बैहर एसडीओपी व उकवा चौकी प्रभारी पंकज तिवारी, एसआई सरविंद धुर्वे सहित पुलिस स्टॉप भी मौके पर पहुंचा। इस घटना से गांव में शोक का माहौल व्याप्त हो गया और लोगों का मृतिका पूजा के घर तांता लगा रहा है। तीनों मां बेटों के आत्महत्या करने का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इनका कहना है
एक महिला ने अपनी पुत्र व पुत्री के साथ जहर खा लिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई की गई। जहर खाने का कारण अज्ञात है। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।
पंकज तिवारी, चौकी प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो