scriptमेरा मुद्दा : पत्रिका को बताएं बालाघाट लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज | My issue: Tell the magazine issue of Balaghat Lok Sabha constituency, | Patrika News

मेरा मुद्दा : पत्रिका को बताएं बालाघाट लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

locationबालाघाटPublished: Apr 06, 2019 05:18:12 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

मेरा मुद्दा : पत्रिका को बताएं बालाघाट लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

balaghat news

मेरा मुद्दा : पत्रिका को बताएं बालाघाट लोकसभा क्षेत्र का मुद्दा, हम बनेंगे आपकी आवाज

बालाघाट. बालाघाट लोकसभा चुनाव के लिए प्रक्रिया जारी है। देश-दुनिया के मुद्दों को लेकर जनप्रतिनिधि वोट मांगने तो आते हैं, लेकिन स्थानीय मुद्दे भूल जाते हैं। अब आपके मुद्दों को कोई जनप्रतिनिधि या सरकार नजर अंदाज नहीं कर पाएगा। अब आपके मुद्दों को भी तवज्जो मिलेगी। पत्रिका फिर आपकी आवाज बनने जा रहा है। अपनी बात रखने के लिए हम शुरू कर रहे हैं ‘मेरा मुद्दा’।
उठाएं फोन और बनाएं सेल्फी वीडियो
पत्रिका अपने फेसबुक पेज पर शुरू कर रहा है मेरा मुद्दा। इसमें आप भी अपने लोकसभा क्षेत्र की समस्याएं और क्षेत्र के प्रमुख मुद्दों को लेकर सेल्फी वीडियो बनाकर हमें भेज दें। यह वीडियो अपने लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पत्रिका के फेसबुक पेज पर भेज दीजिए।
हम बनेंगे आपकी आवाज
आपके मुद्दे को उठाकर पत्रिका आपकी आवाज बनेगा। आपके वीडियो को फेसबुक से लेकर पत्रिका टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जिससे आपके मुद्दों पर जनप्रतिनिधि और सरकार ध्यान दे सके।
कमेंट्स बॉक्स में भेजें वीडियो
पत्रिका के सभी सेंटर्स के फेसबुक पेज के कमेंट्स बॉक्स में आप आज से ही अपने मुद्दे भेजना शुरू कर दें। सेल्फी वीडियो में अपना नाम और अपनी लोकसभा क्षेत्र के बारे में जरूर बताएं। आप अपने जनप्रतिनिधियों के पुराने वायदे या नए वायदों के बारे में भी बता सकते हैं।
पत्रिका टीवी और डिजिटल पर देखें एक साथ
अपने लोकसभा क्षेत्र के मुद्दों का वीडियो बनाकर फेसबुक पर देने के बाद हम इसे पत्रिका टीवी और पत्रिका के फेसबुक पर लाइव प्रकाशित करेंगे। जिसे देश और दुनिया के लोग देख सकेंगे। इस कैंपेन में वे लोग भी शामिल हो सकेंगे जो मध्यप्रदेश के किसी भी लोकसभा क्षेत्र के रहने वाले हैं और अन्य प्रदेश या विदेश में भी रहते हों। ऐसे लोग शामिल हो जिन्हें अपने क्षेत्र के मुद्दे और राजनीति की अच्छी समझ हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो