scriptबालाघाट में नक्सलियों का आतंक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग | Naxalites in Balaghat, fire in vehicles engaged in road construction | Patrika News

बालाघाट में नक्सलियों का आतंक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

locationबालाघाटPublished: Jan 31, 2021 11:00:58 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

एक ट्रक और 2 ट्रैक्टरों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया।

बालाघाट में नक्सलियों का आंतक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

बालाघाट में नक्सलियों का आंतक, सड़क निर्माण में लगे वाहनों में लगाई आग

बालाघाट. बालाघाट जिले के लांजी थाना के देवरबेली चौकी अंतर्गत आरसीपीएलडब्लूइ योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन सड़क में लगे वाहनों को नक्सलियों ने उड़ा दिया है। दरअसल, देवरबेली से मलकुंआ के बीच चल रहे कार्य मे लगे एक ट्रक और 2 ट्रैक्टरों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने इसे नक्सली घटना बताते हुए कहा कि घटना के बाद नक्सलियों की तलाश के लिए सर्चिंग पार्टी रवाना कर दी गई है। सड़क निर्माण में लगे वाहनों को जलाये जाने की घटना में टांडा और मलाजखंड दलम पर शक जाहिर किया जा रहा है। सूत्रों, की माने तो विगत कुछ समय से नक्सली क्षेत्र में सक्रिय बताये जा रहे थे।
बताया जाता है घटना के दौरान 10 से 15 नक्सली मौजूद थे, वहीं इनके पीछे और नक्सलियों के होने की संभावना जाहिर की जा रही है। बहरहाल घटना के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है और घटना को अंजाम देने के बाद फरार नक्सलियों की तलाश में सर्चिंग अभियान शुरू कर दिया गया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z04mf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो