नक्सलियों ने फिर बहाया खून, मुखबिरी के शक में युवक की हत्या

नक्सलियों की कायराना हरकत, मुखबिरी के शक में युवक को उतारा मौत के घाट

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Jun 2020, 06:46 PM IST

बालाघाट. बालाघाट के लांजी थाना क्षेत्र में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम देते हुए एक निहत्थे युवक की मुखबिरी के शक में हत्या कर दी...युवक का शव खून से लथपथ हालत में पुजारीटोला के पास नेवरवाही और रायली कोडाप्पा के बीच मिला...युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया है...युवक की पहचान सोनू पिता चेतराम निवासी पुजारीटोला के तौर पर हुई है।

 

 

parcha.jpg

शव के पास मिले नक्सली पर्चे
नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में सोनू की हत्या करने के बाद घटनास्थन पर पर्चे भी फेंके हैं जिनमें सोनू के पुलिस का मुखबिर होने की बात लिखी हुई है इतना ही नहीं पर्चे में नक्सलियों ने चेतावनी दी है कि पुलिस के लिए मुखबिरी करने वालों का यहीं अंजाम किया जाएगा..घटनास्थल पर मिले इन पर्चों की वजह से पुलिस भी ये आशंका जता रही है कि नक्सलियों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

सोमवार रात से लापता था सोनू
मृतक सोनू के पिता चेतराम ने बताया कि उनका बेटा मिस्त्री का काम करता था और लॉकडाउन की वजह से कुछ दिनों पहले ही हैदराबाद से अपने गांव लौटा था..सोमवार की रात करीब 10 बजे गांव का ही सहमत नाम का युवक सोनू को बुलाकर अपने साथ ले गया था जिसके बाद वो घर नहीं लौटा और दूसरे दिन उसकी लाश खून से लथपथ हालत में मिली।

searching.jpg

पुलिस ने जंगल में तेज की सर्चिंग
युवक की हत्या के बाद पुलिस ने जंगल में सर्चिंग अभियान तेज कर दिया है...एसपी अभिषेक तिवारी का कहना है कि यदि नक्सली इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं तो ये उनकी हताशा का परिचायक है..पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, जिसके कारण उनके नक्सलियों के हौसले पस्त होते जा रहे हैं.. उन्होंने जनता से भी अपील की है कि वे नक्सलियों के खौफ से न डरें... बल्कि उनकी सूचनाएं पुलिस को अवश्य दें, पुलिस नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned