scriptकार्यकर्ता और जनता से मुझे कोई अलग नहीं कर सकता- प्रदीप जायसवाल | No puedo separarme de los trabajadores y la gente - Pradeep Jaiswal | Patrika News

कार्यकर्ता और जनता से मुझे कोई अलग नहीं कर सकता- प्रदीप जायसवाल

locationबालाघाटPublished: Nov 09, 2018 01:48:07 pm

Submitted by:

mukesh yadav

कार्यकर्ता सम्मेलन में खूब गरजे प्रदीप, विरोधियों को दिखाई अपनी ताकत

congress

भाई दूज मनाने बड़ी संख्या में नैनी केंद्रीय जेल पहुंचीं बहनें, सुबह से लगी रही भीड़

वारासिवनी. संजय मसानी का कांग्रेस प्रवेश करना यह शिवराज की चाल है कि वारासिवनी में अपना आदमी भेजकर व्यापम, खनिज एवं डम्पर मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। मसानी ने अकेले ही क्यों कांग्रेस ज्वाईन किया है, उसके साथ कार्यकर्ताओं की फौज और न ही कोई जनप्रतिनिधी कांग्रेस में क्यो नहीं आया यह सोचने वाली बात है। उक्त उद्बोदन पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल ने कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया। उन्होंने कहा कि मुझे क्षेत्र की जनता से तीन कार्यकाल तक चुना। मुझे मेरे कार्यकर्ताओं और जनता से कोई अलग नहीं कर सकता। इसके बाद कांग्रेसियों का जुलूस एसडीएम कार्यालय पहुंचा। यहां शुभ मुहूर्त के नामांकन फार्म भरने की औपचारिक प्रक्रिया पूर्ण की गई। वहीं शुक्रवार को प्रदीप जायसवाल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन फार्म जमा करेंगे।
जानकारी के अन ुसार स्थानीय कांग्रेस जनसम्पर्क कार्यालय से निकले प्रदीप जायसवाल के जुलूस में युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे बाजी करते हुए सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचे। सम्मेलन में कांग्रेसियों में एक जुटता देखी गई। कुछ नाराज चेहरे भी प्रदीप जायसवाल के समर्थन में खुलकर सामने आए। वक्ताओं ने संजय मसानी के कांग्रेस में प्रवेश को लेकर आलाकमान को कटघरे में खड़ा किया। कांग्रेसियों का कहना है कि शिवराज चौहान एवं उसके परिवार ने कई घोटाले किए। कांग्रेस ने इस सड़क से लेकर सदन और कोर्ट में भी इसका विरोध किया। फिर ऐसे संजय मसानी को कांग्रेस में लेना गलत है। इससे कांग्रेस की साख में असर पड़ेगा। वहीं मसानी को वारासिवनी से उम्मीदवार बनाए जाने पर वक्ताओं ने कहा कि मसानी की जमानत भी नहीं बच पाएगी। क्योकि मसानी के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता काम नहीं करेगा। सम्मेलन में मसानी वापस जाओ के नारे भी लगाए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो