scriptNP President inspected MGM School | नपा अध्यक्ष ने किया एमजीएम स्कूल का निरीक्षण | Patrika News

नपा अध्यक्ष ने किया एमजीएम स्कूल का निरीक्षण

locationबालाघाटPublished: Aug 27, 2022 09:34:41 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

बच्चों के साथ ग्रहण किया मध्याह्न भोजन
शाला भवन का जनभागीदारी से किया जाएगा जीर्णोद्धार-भारती ठाकुर

नपा अध्यक्ष ने किया एमजीएम स्कूल का निरीक्षण
नपा अध्यक्ष ने किया एमजीएम स्कूल का निरीक्षण
बालाघाट. नगर विकास को लेकर प्रतिबद्ध नपाध्यक्ष भारती सुरजीत ठाकुर ने 27 अगस्त को नगर पालिका के इंजीनियर्स के साथ म्युनिसीपल स्कूल भवन का भ्रमण किया। इस दौरान उनके साथ प्रधानाचार्य एसके बाजपेयी, डीके निकोसे, पार्षद समीर जायसवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, इंजी. ज्योति मेश्राम, हर्षिता ठाकुर, स्वच्छता उपनिरीक्षक यामिनी डहरवाल, स्वास्थ्य प्रभारी सूर्यप्रकाश उके, स्वच्छता निरीक्षक धनवंती नगपुरे, काजल डोंगरे सहित अन्य नपाकर्मी उपस्थित रहे।
स्कूल के निरीक्षण के दौरान नपाध्यक्ष ने पाया कि शाला भवन का जीर्णोद्धार करना जरूरी है। नपा अध्यक्ष ने बताया कि स्कूल का कायाकल्प करते हुए नया स्वरूप दिया जाएगा। जिसमें बच्चों के बैठनें के लिए भवन का निर्माण होगा। जब तक निर्माण कार्य चले तो स्कूल को कहीं और शिफ्ट किए जाने पर विचार किया जाएगा। ताकि यहां अध्ययनरत बच्चे शिक्षा से वंचित न हो सकें। बच्चों की ऑनलाईन पढ़ाई को लेकर उन्होंने यहां लाईब्रेरी में फ्री वाईफाई सुविधा का प्रबंध करने को कहा। साथ ही शिक्षिकों की समस्या को समझते हुए उन्होंने जल्द ही व्यवस्थित शौचालय निर्माण के लिए नपा कर्मियों को अवगत कराया। स्कूल के निरीक्षण के दौरान सभी खामियों को दूर करने और यहां के बच्चों को बेहतर शैक्षणिक माहौल उपलब्ध कराने के लिए उन्होंने राशि की कमी नहीं होने देने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि वे यहां लगातार निरीक्षण करते रहेंगे और जनभागीदारी से स्कूल का कायाकल्प करने की दिशा में आगे बढ़ेंगे।
निरीक्षण के दौरान नपा अध्यक्ष ने बच्चों के साथ मध्याह्न भोजन भी किया। भोजन की गुणवत्ता को परखा और रसोईयों को मध्याह्न भोजन को लेकर गंभीरता बनाए रखने के निर्देश दिए।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.