scriptबस के इंतजार में खड़ी नर्सिंग की छात्राओं को अज्ञात वाहन ने कुचला, 2 की मौके पर मौत, दो गंभीर | nursing students girls crushed by unknown vehicle 2 died 2 serious | Patrika News

बस के इंतजार में खड़ी नर्सिंग की छात्राओं को अज्ञात वाहन ने कुचला, 2 की मौके पर मौत, दो गंभीर

locationबालाघाटPublished: Jul 07, 2022 06:48:09 pm

Submitted by:

Faiz

घटना के बाद दोनों छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, मृतकाओं का पंचनाम बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

News

बस के इंतजार में खड़ी नर्सिंग की छात्राओं को अज्ञात वाहन ने कुचला, 2 की मौके पर मौत, दो गंभीर

बालाघाट. मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। सूबे के बालाघाट जिले के अंतर्गत आने वाले वारासिवनी मार्ग पर एक अज्ञात वाहन ने छात्राओं को रौंद दिया। इस हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य छात्राएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं। घटना के बाद दोनों छात्रों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, मृतकाओं का पंचनाम बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि, छात्राओं के साथ ये हादसा उस समय हुआ, जब छात्राएं अपने घर लौटने के लिए बस का इंतजार कर रही थीं।

आपको बता दें कि, ये भीषम सड़क हादसा जिले के बरबसपुर चौक के पास हुआ है। एक निजी कॉलेज में नर्सिंग का कोर्स कर रही छात्राओं को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे दो छात्राओं की मौके पर मौत हो गई। मृतकाओं की पहचान चिखला की रहने वाली साक्षी धामडे और सिकंदरा की रहने वाली निशा ठाकरे के रूप हुई है। घटना की सूचना मिलते ही, मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायल छात्राओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल रवाना किया, जहां उनका उपचार शुरु कर दिया गया है। इसके बाद शवों का पंचनामा कर उन्हें भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है।

 

यह भी पढ़ें- फिल्म ‘काली’ के पोस्टर विवाद पर कालीचरण महाराज ने गुस्से में बोल दी ये बात


कार की तलाश में जुटी पुलिस

News

हादसे में दो छात्राएं घायल हुई हैं, जिनका नाम कविता और प्रिया पंचेश्वर पता चला है। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। बताता जा रहा है कि छात्राएं अपने घर आने के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान ही अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। फिलहाल, पुलिस मार्ग पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावर कार की तलाश में जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो