scriptनर्सिंग के छात्रों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन | Nursing students took to the road and demonstrated | Patrika News
बालाघाट

नर्सिंग के छात्रों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

मानव श्रंखला बनाकर किया चकाजाम प्रदर्शन, जनरल प्रमोशन दिए जाने की मांग

बालाघाटNov 25, 2021 / 10:21 pm

Bhaneshwar sakure

नर्सिंग के छात्रों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

नर्सिंग के छात्रों ने सड़क पर उतरकर किया प्रदर्शन

बालाघाट. बीएससी नर्सिंग कॉलेज के छात्रों ने जनरल प्रमोशन दिए जाने की मांग को लेकर गुरुवार को नर्सिंग के छात्रों ने आंबेडकर चौक में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रों ने मानव श्रंखला बनाकर सांकेतिक रुप से चकाजाम प्रदर्शन किया। इस दौरान राहगीरों को कुछ समय के लिए आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं प्रशासनिक अधिकारियों ने नर्सिंग छात्रों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।
ज्ञात हो कि पूर्व में छात्रों के द्वारा कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर और यूनिवर्सिटी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया था। जहां उनके द्वारा बताया गया था कि 3 साल से वह एक ही कक्षा में अध्ययनरत है न ही उनकी परीक्षा हुई है और न ही उन्हें जनरल प्रमोशन दिया गया है, जिसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको लेकर पूर्व में ही छात्रों के द्वारा चक्का जाम और आंदोलन करने की चेतावनी दी गई थी। जिसके तहत 25 नवंबर को नगर मुख्यालय स्थित अंबेडकर चौक में छात्रों के द्वारा चका जाम किया गया। इस दौरान छात्रों ने फिर से चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगों का निराकरण नहीं होता है तो वे फिर से उग्र आंदोलन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो