राष्ट्रीय मुद्दो सहित स्थानीय मुद्दो पर भी जो ध्यान दें उसे करेंगे मदतान

Mukesh Yadav

Publish: Mar, 17 2019 08:42:55 PM (IST)

Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

बालाघाट. पत्रिका संडे क्लब की बैठक में इस रविवार को भी बड़ी संख्या में खासकर युवा वर्ग एकत्रित हुआ। शहर के वार्ड नंबर ३३ गायखुरी में दुलीराम उरकुड़े के प्रतिष्ठान के समीप संपन्न हुई इस बैठक में इस बार लोकसभा चुनाव में युवाओं की भूमिका और रूझान को लेकर चर्चा की गई। बैठक में युवाओं ने भी बड़ी ही बेबाकी और निष्पक्षता के साथ अपने विचार सांझा किए वहीं उपस्थित अन्य युवाओ से भी बढ़चढ़कर चुनाव में हिस्सा लेने और वोट करने की बात कही गई।
बैठक के अंत में युवाओं ने एक स्वर में कहा कि जो भी प्रत्याशी राष्ट्रीय मुद्दो सहित स्थानीय मुद्दो पर भी ध्यान देता है वे उसे ही वोट करेंगे। बैठक में जागरूक युवा संदीप लिल्हारे ने कहा कि लोकसभा चुनाव अकसर राष्ट्रीय मुद्दो पर ही लड़ा जाता है। इस दौरान स्थानीय मुद्दो पर प्रत्याशी बात तक नहीं करते है। लेकिन इस बार वे ऐसे प्रत्याशी को वोट करेंगे जो स्थानीय मुद्दों पर भी ध्यान आकर्षित करें और उनकी समस्याओ को सुने। बैठक में दुलीराम उरकुड़े, छोटू दौन ने वर्तमान केन्द्र सरकार की योजनाओं और प्रदेश सरकार के कार्यो का मूल्याकंन करवाया। इस दौरान योजनाओं के क्रियान्वयन और वर्तमान स्थिति को लेकर भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए। वहीं तय किया गया कि इस बार युवाओं का वोट विकास के नाम रहेगा। बैठक में युवाओं ने हालहि में की गई एयर स्ट्राइक के मामले की चर्चा कर सराहना की।
बैठक में प्रमुख रूप से स्थानीय संदीप लिल्हारे, संतोष सिंगारे, उमेश बोरीकर, दीपक लिल्हारे, सेवकराम सरोते, चमन उरकुड़े, निलेश बिसाने, विजय लिल्हारे, दुलीराम उरकुड़े, राजा सोनेकर, अजय दौने, अखिलेश वासनिक, आकाश उपवंशी के साथ ही पत्रिका चेंजमेकर अभियान के वालिंटियर उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned