scriptचोरी के सामान के साथ एक गिरफ्तार | One arrested with stolen goods | Patrika News

चोरी के सामान के साथ एक गिरफ्तार

locationबालाघाटPublished: Jan 06, 2018 08:31:18 pm

Submitted by:

Bhaneshwar sakure

नवेगांव पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

balaghat news
बालाघाट. ग्रामीण थाना नवेगांव पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं चोरी के आरोप में नवेगांव निवासी नीतेश पिता डेलचंद टेंभरे (२७) को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने करीब दो लाख रुपए के जेवरात और नगदी जब्त किए है। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
ग्रामीण थाना नवेगांव प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने बताया कि नवेगांव निवासी गौरव पिता हेमेन्द्र केडिया ने ४ जनवरी को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके घर से नगदी सहित जेवरातों की चोरी हो गई। पीडि़त की शिकायत के अनुसार उनका परिवार २७ दिसम्बर से गोंदिया गया था। जब वे ४ जनवरी को घर लौटे थे। घर का ताला टूटा हुआ पाया गया। घर से सोने-चांदी के जेवरात सहित २५ हजार रुपए नगदी चोरी हो गए थे। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल, उपनिरीक्षक रत्नाम्बर शुक्ल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। सूचना के आधार पर नीतेश टेंभरे पर निगरानी रखी गई। हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई। जिसने चोरी करने की बात कबूल ली। नीतेश की निशानदेही पर सोने व चांदी के जेवरात और नगदी चार हजार रुपए जब्त किए। टीआई ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में करीब २० हजार रुपए अपने शौक पूरे करने में खर्च कर दिए। इस दौरान आरोपी ने शराब का अधिक सेवन किया था। जिसके चलते वह बीमार भी हो गया था। जिसे उपचार के लिए गोंदिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी इसके पहले भी चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। कोतवाली पुलिस ने इसे चोरी की बाइक के मामले में गिरफ्तार कर चुकी है।
इस कार्य में टीआई सीके पटेल, एसआई रत्नाम्बर शुक्ल, एएसआई सुभाष सिंह ठाकुर, प्रधान आरक्षक प्रमोद बागरी, आरक्षक आशीष धुवारे, रामप्रसाद, रोशन धुर्वे, जगदीश मरकाम, लक्ष्मण सपाटे, कृष्णकुमार धुर्वे, अजय बनवाले का योगदान रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो