सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर

Bhaneshwar sakure

Publish: Jan, 14 2018 12:03:54 PM (IST)

Balaghat, Madhya Pradesh, India
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक गंभीर

किरनापुर के पास हुआ हादसा

बालाघाट. किरनापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेवारा-वारा पहुंच मार्ग पर शनिवार की शाम करीब ५.३० बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही किरनापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनाम कार्रवाई पूरी की।
जानकारी के अनुसार किरनापुर थाना क्षेत्र के ही वारा के तारटोला गांव निवासी सुरेश पिता मनीराम तेकाम (२५) और भुवन पिता चैनलाल कोहरे (३०) मिस्त्री का कार्य करते हैं। शनिवार को ये दोनों युवक एक बाइक से लांजी गए थे। जहां कार्य करने के बाद वे अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान जब वे नेवारा से वारा मार्ग पर गोलाई के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे पिकअप वाहन ने ठोकर मार दी। इस घटना में भुवन कोहरे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुरेश तेकाम गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
सूने मकान से चोरी
बालाघाट. कोतवाली क्षेत्र के वार्ड क्रमांक २६ प्रेमनगर में गायत्री मंदिर के सामने निवासी कैलाश सोनी के सूने मकान से अज्ञात चोरों ने टीवी सहित अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली है। कैलाश सोनी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। कैलाश सोनी द्वारा की गई रिपोर्ट के अनुसार उसकी ज्वैलरी की शॉप मोहगांव में है। वह ४ जनवरी को अपने दोस्त की शादी में राजस्थान गया था। जबकि उसके परिवार के अन्य सदस्य राजनांदगांव गए थे। घर में कोई नहीं था। शनिवार को उसके पुत्र पीयूष ने घर का ताला टूटा होने की जानकारी दी। सूचना मिलने तक वह राजस्थान से लौटकर गोंदिया पहुंच चुका था। घर पहुंचने पर पाया कि ताला टूटा हुआ था। सामान पूरी तरह से बिखरा पड़ा था। घर से एलईडी टीवी सहित अन्य सामान नहीं थे। उन्होंने बताया कि जब तक उसकी पत्नी घर नहीं पहुंचती तब तक घर से सामान चोरी का पता नहीं चल पाएगा। इधर, चोरी की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
महिला से मारपीट, मामला दर्ज
बालाघाट. ग्रामीण थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम नैतरा में एक महिला से गाली दे मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि महिला डुलनबाई शेण्डे ने शिकायत दी कि मामूली बात पर पड़ोसी मुकेश शेण्डे ने गाली दे मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकेश के खिलाफ धारा २९४,३२3,५०६ ताहि के तहत मामला दर्ज किया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned