सिरफिरे का खूनी खेल, सहेलियों के साथ स्कूल से लौट रही छात्रा की बेरहमी से हत्या

सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से वार कर छात्रा की हत्या कर दी...साथ चल रही लड़कियां चीखते हुए जान बचाकर भागीं...

By: Shailendra Sharma

Updated: 07 Sep 2021, 06:50 PM IST

बालाघाट. मध्यप्रदेश में एक बार फिर एक बेटी सिरफिरे आशिक के खूनी खेल का शिकार हो गई। दिल दहला देने वाली घटना बालाघाट जिले के किरनापुर की है जहां स्कूल से लौट रही एक 11वीं क्लास की छात्रा को सिरफिरे आशिक ने सहेलियों के सामने कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है और मातम पसरा हुआ है।

 

सिरफिरे आशिक ने ली छात्रा की जान
दिलदहला देने वाली ये वारदात बालाघाट जिले के किरनापुर के किन्ही-कोदूबर्रा मार्ग की है जहां सोमवार की शाम करीब 4 बजे ये घटना हुई। स्कूल की छुट्टी होने के बाद 16 साल की नेहा उइके अपनी सहेलियों के साथ कोदूबर्रा गांव आ रही थी। तबी रास्ते में घात लगाए बैठे सिरफिरे आशिक ने अचानक कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। एकाएक हुए हमले में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई वहीं साथ चल रही सहेलियों में चीख पुकार मच गई, उन्होंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और गांव पहुंचकर ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया।

 

ये भी पढ़ें- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

 

वारदात के बाद आरोपी फरार, तलाश जारी
प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। आरोपी बीते कई दिनों से छात्रा को परेशान कर रहा था और उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। जब छात्रा ने आरोपी की बात नहीं मानी तो उसने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है जो वारदात के बाद फरार है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद छात्रा के शव को परिजन को सौंप दिया गया है, घटना को लेकर ग्रामीणों में खासा आक्रोश है और हर कोई इस घटना से हैरान है।

देखें वीडियो- धीरे-धीरे प्यार को बढ़ाएं लेकिन हद से न गुजर जाएं

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned