scriptजमीन के नामांतरण के नाम पर पटवारी ने की थी 20 हजार रिश्वत की डिमांड, पहली किस्त के 10 हजार लेते हुए धराया | Patwari caught taking bribe of 10 thousand lokayukt team action | Patrika News

जमीन के नामांतरण के नाम पर पटवारी ने की थी 20 हजार रिश्वत की डिमांड, पहली किस्त के 10 हजार लेते हुए धराया

locationबालाघाटPublished: Jul 28, 2021 09:03:56 pm

Submitted by:

Faiz

10 हजार की रिश्वत लेते धराया पटवारी।

News

जमीन के नामांतरण के नाम पर पटवारी ने की थी 20 हजार रिश्वत की डिमांड, पहली किस्त के 10 हजार लेते हुए धराया

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट में जमीन के फौती, नामांतरण के नाम पर 20 हजार रुपए की डिमांड रिश्वत लेने वाले तहसील कार्यालय में पदस्थ पटवारी को लोकायुक्त टीम ने 10 हजार रुपये रिश्वत की पहली किस्त लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8304r4

जबलपुर लोकायुक्त टीम ने की कार्रवाई

लोकायुक्त जबलपुर की टीम द्वारा तहसील कार्यालय में पदस्थ पटवारी शैलेंद्र हरिनखेड़े को रंगेहाथ पकड़ने की कार्रवाई की है। लोकायुक्त निरीक्षक स्वप्निल दास के साथ पहुंची 7 सदस्यीय टीम द्वारा ये कार्रवाई की गई है।

News

जैसे ही शिकायतकर्ता के पास से पटवारी ने रिश्वत की 10 हजार रुपए की रकम ली, वैसे ही लोकायुक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा। लोकायुक्त पुलिस ने पटवारी के पहने पेंट के दाहिने जेब से रिश्वत की रकम बरामद की। पुलिस अब उसके साथ पटवारी के आर्थिक आमदानी की जांच करेगी। ताकि आय से अधिक संपत्ति तो नहीं है। इस मामले में लोकायुक्त पुलिस आगे और अब शिकंजा कस सकती है, इससे सीधे जुड़े लोग भी जांच के दायरे में आ सकते है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82zwul
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो