उपसरपंच धमकाकर कर रहा था दैहिक शोषण

उपसरपंच धमकाकर कर रहा था दैहिक शोषण
rape

Mantosh Kumar Singh | Updated: 11 Jun 2016, 11:57:00 PM (IST) Balaghat, Madhya Pradesh, India

महिला का पति बाहर गया था। इसका फादा उठाकर उपसरपंच ने दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकाकर आए दिन दैहिक शोषण करने लगा। तंग महिला ने ज्यादती का मामला दर्ज कराया है।


बालाघाट. लांजी थाना के ग्राम कालीमाटी निवासी 32 वर्षीय महिला के साथ उप सरपंच प्रमोद डोंगरे द्वारा ज्यादती करने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 354, 506 दंड विधि संशोधन अधिनिमय 2013 के तहत 376 (1), (2), (5), 354 क (1) के तहत मामला कायम किया गया। 
पुलिस ने बताया कि महिला के घर उपसरपंच डोंगरे का पंचायत कार्य से घर मे आना-जाना रहता था। महिला का पति नागपुर गया हुआ था। आठ मई 2015 को उपसरपंच महिला के घर पहुंचा और अकेली देख ज्यादती कर धमकी दी। महिला ने डर के चलते किसी को घटना के बारे में नहीं बताया। इससे आरोपी महिला के साथ मौका देख शारीरिक सम्बंध बनाने लगा। महिला ने परेशान होकर उपसरपंच की हरकत के बारे में पति को जानकारी दी। इसके बाद  पति के साथ पुलिस थाना लांजी पहुंचकर इस मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned