जगह-जगह सड़क पर गड्ढे, आवागमन में परेशानी

जगह-जगह सड़क पर गड्ढे, आवागमन में परेशानी

Mukesh Yadav | Updated: 08 Aug 2019, 05:34:20 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

पॉलीटेकनिक चौक से पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र तक सड़क बदहाल

बालाघाट. नगर के पॉलीटेकनिक चौक से गायखुरी पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र तक सड़क पर जगह-जगह बने बड़े-बड़े गड्ढे से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सड़क के साइड सोल्डर उखड़ जाने से आए दिन र्दुघटना होते रहती है। बारिश के दिनों में सड़क पर बने गड्ढों में पानी भर जाने से वाहनों की आवा-जाही से राहगीरों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
गौरतलब हो कि पॉलीटेकनिक चौक से पटवारी प्रशिक्षण तक डामरीकरण सड़क काफी सकरी होने से बड़ा वाहन गुजरने पर साइड देने में काफी दिक्कत होती है। सड़क के दोनों ओर साइड सोल्डर नहीं होने से नीचे वाहन उतारने पर र्दुघटना की संभावना रहती है। इस क्षेत्र में बीते तीन-चार वर्षो में सैकड़ों नए मकान निर्माण हो गए है। जिससे इस मार्ग पर वाहनों सहित लोगों की आवाजाही काफी अधिक रहती है। इस मार्ग में निजी कॉलेज, स्कूल, कृषि उपज मंडी, पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र व नदियों से रेत का परिवहन होने से आवागमन अधिक रहता है।
मरम्मतीकरण और सड़क निर्माण की मांग
स्थानीय रहवासियों ने पॉलीटेकनिक कॉलेज चौक से पटवारी प्रशिक्षण केन्द्र तक सड़क पर बने गड्ढों के मरम्मतीकरण व साइड सोल्डर भरे जाने सहित सड़क निर्माण की मांग की है।
इनका कहना है।
जगह-जगह सड़क में गड्ढे होने से बारिश में पानी भर जाता है। जिससे आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
हुकुमचंद सहारे, स्थानीय निवासी

सड़क के दोनों ओर साइड सोल्डर नहीं होने से बड़े वाहन के गुजरने पर र्दुघटना की संभावना बनी रहती है। लेकिन प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
संतोष बोरकर, स्थानीय निवासी

सड़क सकरी होने से आवागमन में परेशानी होती है। सड़क में बने गड्ढों का मरम्मतीकरण व निर्माण कार्य किया जाना चाहिए। जिससे आवागमन में सुविधा हो।
संजय कुमार, स्थानीय निवासी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned