scriptगुनाह कबूलवाने पुलिस कर रही संदेहियों से मारपीट | Police are beating up the suspects to confess the crime | Patrika News
बालाघाट

गुनाह कबूलवाने पुलिस कर रही संदेहियों से मारपीट

वारासिवनी पुलिस की वर्दी हो रही दागदार, पीडि़तों ने ज्ञापन सौंपकर की मामले की जांच की मांग

बालाघाटOct 19, 2021 / 11:01 pm

Bhaneshwar sakure

गुनाह कबूलवाने पुलिस कर रही संदेहियों से मारपीट

गुनाह कबूलवाने पुलिस कर रही संदेहियों से मारपीट

बालाघाट. जो गुनाह किया नहीं, उसे जबरदस्ती कबूलवाने के लिए पुलिस थर्ड डिग्री अपना रही है। चोरी के शक में पूछताछ के लिए उठाए गए ग्रामीणों से पुलिस ने मारपीट की है। ऐसे ही करीब दर्जन भर पीडि़त मंगलवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी समस्या से अवगत कराया और ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। मामला वारासिवनी मुख्यालय का है।
पीडि़त ग्रामीणों ने बताया कि 14 अक्टूबर को जसवंत पटले नामक कॉलोनाइजर के घर अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी। जिसकी शिकायत जसवंत ने वारासिवनी थाने में दर्ज कराई थी। जिसके चलते पुलिस ने मोहल्ले के ही कुछेक लोगों को शक के आधार पर पूछताछ के लिए थाने लेकर गई थी। जहां पूछताछ के दौरान पुलिस ने थर्ड डिग्री अपनाकर सभी को पट्टे से मारकर चोटिल कर दिया। पीडि़तों का कहना है कि उन्होंने यह अपराध किया ही नहीं है और पुलिस जबरदस्ती उन्हें मारपीट कर रही है। पीडि़तों ने इस मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषी पुलिस कर्मचारियों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। इस दौरान कैलाश गजभिए, विशाल बोरकर, सुभाष बारेकर, आशाबाई, रामकिशन बारेकर, सोना बाई बारेकर, गीता बारेकर, पुष्पा गजभिए, मनीष डोंगरे सहित अन्य मौजूद थे।

Home / Balaghat / गुनाह कबूलवाने पुलिस कर रही संदेहियों से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो