पुलिस ने सैकड़ा भर से अधिक मवेशियों को किया जब्त

गौ वंश तस्करों पर बड़ी कार्रवाई, एक आरोपी गिरफ्तार

By: Bhaneshwar sakure

Updated: 31 Jul 2020, 08:57 PM IST

बालाघाट. जिले के लांजी क्षेत्र में पुलिस ने एक बार फिर गौ वंश तस्करों पर बड़ी कार्रवाई की है। एसपी अभिषेक तिवारी मार्गदर्शन में लांजी एसडीओपी नितेश भार्गवे के नेतृत्व में पुलिस ने सैकड़ा भर से अधिक मवेशियों को जब्त किया है। वहीं इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मवेशियों की तस्करी किए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए बहेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत टिमकी टोला और अंधियाटोला के जंगल से सैकड़ा भर से अधिक मवेशियों को जब्त किया है। वहीं इस मामले में महाराष्ट्र राज्य की सीमा क्षेत्र के चीचटोला निवासी राजू पिता प्रेमलाल मोहबे को गिरफ्तार भी किया है। वहीं इस मामले में राजू मोहबे से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।
लांजी एसडीओपी नितेश भार्गव ने बताया कि राजू मोहबे मवेशियों की खरीददारी करता है। जो महाराष्ट्र राज्य में ले जाकर मवेशियों की बिक्री करता है। शुक्रवार को राजू महोबे को गिरफ्तार किया गया है। वहीं उसके कब्जे से सैकड़ा भर से अधिक मवेशियों को जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है।

Bhaneshwar sakure Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned