प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएंगा

Mahesh Kumar Doune | Updated: 15 Sep 2019, 05:43:00 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आव्हान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।

बालाघाट. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आव्हान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। जिसमें सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति, जल संरक्षण और संवर्धन, पॉलीथीन का उपयोग नहीं करने का संकल्प व स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत का संकल्प दिलाया जाएंगा। उक्त जानकारी भााजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, सांसद ढालसिंह बिसेन ने भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में दी।
उन्होंने बताया कि 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस पूरे देश में सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएंगा। जो के 14 सितम्बर से 20 सितम्बर चलेगा। इस दौरान जिले के सभी तहसीलों में सेवा सप्ताह प्रमुख भारती पारधी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान चलाया जाएंगा। बालाघाट विधानसभा की सेवा सप्ताह प्रभारी मौसम हरिनखेड़े, परसवाड़ा हेमेन्द्र क्षीरसागर, कंटगी मुकेश चौकसे को बनाया गया है। उन्होंने बताया कि वारासिवनी, बैहर और लांजी में भी इस अभियान को चलाया जाएंगा।
ये रहे शामिल
इस दौरान महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष लता एलकर, नपाध्यक्ष अनिल धुवारे, भाजपा नेत्री मौसम हरिनखेड़े, भारती पारधी सहित अन्य शामिल रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned