रैली निकाल एडस् के प्रति लोगों को किया जागरूक

मलाजखंड. डॉ. सुधन्वासिंह नेताम शासकीय महाविद्यालय मलाजखंड में रेड रिबन क्लब इकाई एवं राष्ट्रीय सेवा इकाई के संयुक्त तत्वावधान में विश्व एडस् दिवस का आयोजन

मलाजखंड. डॉ. सुधन्वासिंह नेताम शासकीय महाविद्यालय मलाजखंड में रेड रिबन क्लब इकाई एवं राष्ट्रीय सेवा इकाई के संयुक्त तत्वावधान में विश्व एडस् दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्यालय के प्राचार्य आनंद खोब्रागढ़े प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
इस संबंध में कार्यक्रम प्रभारी नवीन नागतोड़े ने बताया कि विश्व एडस् दिवस पर रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान एचआईवी से संबंधित छात्र-छात्राओं को जानकारी दी गई। एडस् के लक्षण व इस बीमारी से कैसे बचा जा सकता है इस बारे में बताया गया। उन्होंने बताया कि जिले के ग्रामीण अंचलों से महानगरों में काम के सिलसिले से जाते है। उन्हें भी इस बीमारी से बचे रहना चाहिए।विश्व एडस् दिवस का आयोजन
ये रहे शामिल
इस अवसर पर डॉ. महेश धुर्वे, सुदर्शन, महेश दमाहे, विजय दांदरे, सुरेश चौधरी, राजेश्वरी त्रिपाठी, गायत्री यादव, अभिषेक पाण्डे, विवेक डोंगरे, चैतराम नेवारे, ओमप्रकाश रावते, रामदास पनरिया, राकेश गोहिया, संजय रनकुहे सहित अन्य शामिल रहे।

mahesh doune
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned