अनियंत्रित होकर पलटा तेज रफ्तार बुलेरो वाहन

तीन घायल जिला अस्पताल में भर्ती, पूर्व स्काउट कमिश्न ने दिखाई मानवता, स्वयं से वाहन से घायलों को पहुंचाया अस्पताल

By: mukesh yadav

Published: 10 Nov 2017, 06:07 PM IST

बालाघाट. जिले के लांजी क्षेत्र के सालेटेका में शुक्रवार की सुबह हुई एक दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। सभी का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है। जिनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। दुर्घटना इतनी भयावक थी कि चौपहिया बुलेरों वाहन के चारों चके उपर हो गए थे। गनीमत रहा कि किसी भी घायल को कोई गंभीर चोटें नही आई है।
जिला अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार लांजी निवासी सुरेश पारधी (४०), अनिल नागेश्वर (३७) और देवेन्द्र सिल्लारे तीनों शुक्रवार की सुबह बुलरों वाहन से अपने निजी कार्यो से आ रहे थे। तभी सालेटेका के पास बीच सड़क में उनके तेज रफ्तार वाहन में कुछ तकनीकि खराब आ गई और वाहन अनियंत्रित होते हुए सड़क किनारे झाडिय़ों में जाकर पलट गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई थी। इसके बाद १०८ एम्बुलेंस को फोन लगाया गया था।
पूर्व कमिश्न ने दिखाई मानवता
अस्पताल में भर्ती घायलों ने बताया कि १०८ वाहन को मौके पर पहुंचने में समय लग रहा था। इस दौरान मौके से गुजर रहे पूर्व स्काउट गाइड कमिश्नर व वरिष्ठ भाजपा नेता संजय सिंह ने अपने वाहन को रोका और उन्हे बुलेरो वाहन से निकालने में मदद कर स्वयं के वाहन से उन्हें जिला अस्पताल भर्ती कराया। तीनों घायलों ने संजय सिंह के प्रति आभार व्यक्त किया है।
आरोग्य हॉस्पिटल में आयकर विभाग का छापा
बालाघाट। आय को लेकर मिली सूचना पर छिंदवाड़ा और बालाघाट आयकर विभाग की टीम ने शुक्रवार को डॉ आरके जैन और शुद्धात्म जैन के क्लिनिक आरोग्य हॉस्पिटल में छापा मारा है। जिसमें टीम उनके आय से जुड़े दस्तावेजों की जांच कर रही। हालांकि आयकर अधिकारी इसे रूटीन चेंकिंग बात रहे हैं। लेकिन जिस हिसाब से वरिष्ठ अधिकारी जांच के लिए पहुंचे है। उससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह मामला आय से ज्यादा संपति का हो सकता है। बहर हाल आयकर अधिकारी जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहे जाने की बात कर रहे हैं।
कार्रवाई के दौरान ज्वाइंट कमिश्नर प्रशांत चौगले छिंदवाड़ा, एमएम लांजेवार डिप्टी कमिश्नर, निरीक्षक आयकर विभाग यूएस मर्सकोले शामिल रहे।

 

mukesh yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned