scriptस्वयं से अतिक्रमण हटा लें अतिक्रमणकारी, अन्यथा चलेगी जेसीबी | Remove the encroachment from yourself, otherwise JCB will run | Patrika News

स्वयं से अतिक्रमण हटा लें अतिक्रमणकारी, अन्यथा चलेगी जेसीबी

locationबालाघाटPublished: May 29, 2023 10:19:57 pm

Submitted by:

mukesh yadav

सर्किट हाउस में आयोग अध्यक्ष ने ली प्रेसवार्तानपा के सफाई अभियान को लेकर दी जानकारी

स्वयं से अतिक्रमण हटा लें अतिक्रमणकारी, अन्यथा चलेगी जेसीबी

स्वयं से अतिक्रमण हटा लें अतिक्रमणकारी, अन्यथा चलेगी जेसीबी

बालाघाट. शहर के सर्किट हाउस में 29 मई को पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष व विधायक गौरीशंकर बिसेन ने प्रेसवार्ता ली। नगर पालिका के सफाई अभियान को लेकर चर्चा के साथ उन्होंने शहर में अतिक्रमण को लेकर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी। खासकर बैहर चौकी मार्ग पर सडक़ पर दुकानें बनाकर किए गए अतिक्रमण पर उन्होंने कहा कि अतिक्रमण स्वयं से अपने अतिक्रमण हटा लें अन्यथा प्रशासनिक कार्रवाई के तहत जेसीबी से अतिक्रमण हटवाए जाएंगे।
वार्ड क्रमांक 03 एवं 10 में 29 मई को चलाए अभियान को लेकर आयोग अध्यक्ष बिसेन ने कहा कि यहां के निर्दलीय पार्षदों ने नपा अध्यक्ष बनाने में हमारा समर्थन किया था। इसलिए हमारी जवाबदारी है कि हम यहां के सर्वांगीण विकास की चिंता करें। कुछ स्थानों पर पाइप लाइन विस्तार, सीसी रोड, बिजली के खंबे की डिमांड है। जिसे पूरा किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि देवटोला में गुरूकुल स्कूल का नया भवन बनाया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि विकास के लिए पैसों की कोई कमी नहीं होगी। जरूरत पड़ी तो विकास के लिए सरकार के लिए जाने वाले कर्ज से राशि को विकास के लिए लाया जाएगा। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष भारती ठाकुर भी उनके साथ रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो