सामाजिक बैठक में हल किया पति-पत्नी का विवाद

सामाजिक बैठक में हल किया पति-पत्नी का विवाद
सामाजिक बैठक में हल किया पति-पत्नी का विवाद

Mukesh Yadav | Updated: 23 Sep 2019, 04:19:45 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

यादव समाज संगठन ब्लाक लामता की बैठक संपन्न

बालाघाट. यादव समाज संगठन लामता की आवश्यक बैठक नर्सिंग गढ़ में आयोजित की गई। जिसमें आगामी समय में होने वाले कार्यों के बारे में युवा कार्यकत्र्ता सतीश यादव द्वारा समस्त ग्राम से आए आमजन को अवगत कराया गया। साथ ही जिले से जो आय-व्यय का ब्यौरा था, उसे भी सभी ग्रामों के बीच साझा किया गया। जिले से पहुंचे जिला कोषाध्यक्ष गुलाब यादव व धीरज यादव ने समस्त साथियों को शासन की योजना जैसे प्रधानमंत्री आवास, संबल योजना, बीमा योजनाएं आदि अन्य योजनाओं का लाभ किस प्रकार ले इस पर जानकारी दी। साथ ही आवश्यकता पडऩे पर जिला संगठन हर संभव प्रयास करने पर तत्पर है व साथ ही ब्लॉक में युवा संगठन व ग्राम अध्यक्ष की नियुक्ति जल्द ही की जानी है के बारे में बताया गया। ताकि आगामी कार्यक्रम की कार्ययोजना तैयार की जा सके।
यादव समाज संगठन द्वारा उगली सिवनी व लामता के एक पति-पत्नी के टूटे हुए परिवार को सामजिक रूप से एक किया गया। सतीश यादव द्वारा बताया गया की समाज में ऐसे आपसी विवाद को सामाजिक रूप में बैठकर ही हल कर लेना चाहिए। ताकि पुलिस व कोट के चक्कर काटकर आर्थिक रूप से हम व हमारा समाज करजोर ना हो। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष लामता राधेलाल यादव, सतीश यादव, बुधराम यादव, राजू यादव, पूरनलाल यादव, मस्तराम यादव, राकेश, परदेशी, महेश, राकेश, कंचन, चुन्नेलाल, मुन्नेलाल, हरिप्रसाद, लक्ष्मी नारायण यादव आदि सामजिक यादव बंधु उपस्थित रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned