पूरी तरह उखड़ गई सड़क, आवागमन में भारी परेशानी

पूरी तरह उखड़ गई सड़क, आवागमन में भारी परेशानी

Mahesh Kumar Doune | Publish: Mar, 17 2019 07:12:26 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 07:12:27 PM (IST) Balaghat, Balaghat, Madhya Pradesh, India

बैहर से मलाजखंड मार्ग जगह-जगह गड्ढों में तब्दील होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

बालाघाट. बैहर से मलाजखंड मार्ग जगह-जगह गड्ढों में तब्दील हो गई है। मार्ग बदहाल होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। करीब १५ किलोमीटर दूरी तक सड़क से डामर पूरी तरह उखड़ गई है जिससे बसों व चौपहिया वाहन सहित बाइक में सफर करना भी मुश्किल हो रहा है। लेकिन शासन-प्रशासन द्वारा सड़क निर्माण व मरम्मतीकरण की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
उड़ रहे धूल के गुबार
सड़क की हालत बदहाल होने व सड़क से डामर उखड़ जाने से बड़े वाहनों की आवाजाही से धूल के गुबार उड़ रहे है। जिससे इस मार्ग से सफर करने वाले बाइक व साइकिल सवार सहित सड़क किनारे रहने वाले रहवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। धूल शरीर में प्रवेश करने से स्वास्थ्य पर भी प्रभाव पड़ रहा है।
दुर्घटना की संभावना
सड़क पर पग-पग में बने बड़े बड़े गड्ढों के चलते रात्रि के समय गड्ढे नजर नहीं आने से दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है। इस मार्ग पर दिन-रात वाहनों की आवा-जाही रहती है और लोगों का आवागमन अधिक होता है। बावजूद सड़क निर्माण की ओर कोई पहल नहीं की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned